Monday, November 10, 2008

सिविल अस्पताल से इनवर्टर की बड़ी बैटरी चोरी गई

      आष्टा 9 नवम्बर (नि.प्र.)। आष्टा सिविल अस्पताल के डाक्टर डयूटी रूम में रखी इनर्वटर की एक बड़ी बैठरी 27 अक्टूबर को चोरी चली गई जिसकी रिपोर्ट अस्पताल की ओर से लिखित में पुलिस को तो की है लेकिन खबर है कि अस्पताल के कुछ लोगों को एवं यहां तैनात सैनिकों को मालूम है कि उक्त बैठरी कौन ले गया परन्तु इस पर पर्दा डालने के प्रयास किये जा रहे है सूत्र बताते है कि उक्त बड़ी बैठरी जिसकी कीमत 10 से 15 हजार की है जिसे जो ले गया है उसके बांटे में यहां तैनात सैनिकों को मालूम है उसके बाद भी पुलिस में अस्पताल की ओर से अज्ञात चोरों की रिपोर्ट की है जब इस सम्बंध में आज बी्एम.ओ. रामचन्द्र गुप्ता से चर्चा की तो उन्होंने बताया कि मेडम ने सैनिकों से बयान के लिए कहा है उक्त बैठरी के पहले आष्टा सिविल अस्पताल से एक इनवर्टर भी चोरी गया था वो भी आज तक नहीं मिला।

      जब अस्पताल में सुरक्षा की दृष्टि से सेनिक तैनात है तो इतनी बड़ी वजनदार बैटरी कैसे चोरी हो गई यहां चर्चा का विषय तो है कही किसी की इस बैठरी व अन्य हुई चोरियों में मिली भगत तो नहीं यह जांच का विषय है।



चुनाव के ताजा समाचार जानने के लिये हमारे स्‍तंभ 'चुनाव विशेष' और फुरसत के विशेष राजनीतिक समाचार के लिये 'राजनीतिक' स्‍तंभ पर क्लिक करें। यहां आपको एक साथ सारी राजनीतिक खबरें पढ़ने को मिलेंगी ।
हमारा ईपता - fursatma@gmail.com यदि आप कुछ कहना चाहे तो यहां अपना पत्र भेजें ।