Monday, November 10, 2008

खड़ी में बिना अनुमति के माईक का उपयोग करना महंगा पड़ा

      आष्टा 9 नवम्बर (नि.प्र.)। कल जावर थाने के अन्तर्गत आने वाले ग्राम खडी में राम लीला चल रही थी। यहाँ पर बिना अनुमति के रामलीला वालों ने माईक आदि लगा रखे थे। जिस पर जावर पुलिस ने किसन सरदार उर्फ सिध्दू चमार, प्रेम चमार, मुरादी बाई, नाू भाई के खिलाफ 188 के तहत प्रकरण दर्ज कर दो माईक, 3 स्टेण्ड, स्टेबलाईजर आदि जप्त किये।

      सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार खड़ी में जो यह रामलीला हो रही थी जब उक्त रामलीला में कांग्रेस के प्रत्याशी अपने साथियों के साथ वहाँ पहुँच गये और वहाँ पर जब राजनीतिक बात करने लगे तब किसी ने स्थानीय प्रशासन को आचार संहिता का उल्लंघन होने की खबर दी। खबर मिलते ही रात्री में ही तहसीलदार आष्टा खड़ी पहुँचे वहीं जावर से भी पुलिस खड़ी पहुँची इस संबंध में तहसीलदार बिहारी सिंह ने बताया कि जिस वक्त हम पहुँचे वहाँ पर रामलीला चल रही थी तथा कुछ लोगों ने यह भी बताया कि यहाँ पर कांग्रेस के प्रचार करने वाले लोग आये थे जिसकी पूरी रिपोर्ट बनाकर एसडीएम को प्रस्तुत कर दी गई है।


चुनाव के ताजा समाचार जानने के लिये हमारे स्‍तंभ 'चुनाव विशेष' और फुरसत के विशेष राजनीतिक समाचार के लिये 'राजनीतिक' स्‍तंभ पर क्लिक करें। यहां आपको एक साथ सारी राजनीतिक खबरें पढ़ने को मिलेंगी ।
हमारा ईपता - fursatma@gmail.com यदि आप कुछ कहना चाहे तो यहां अपना पत्र भेजें ।