Wednesday, November 12, 2008

हुसैनखेड़ी,लसूड़िया सूखा,लोरास के सेकडों भाजपाई शामिल हुए कांग्रेस में

      आष्टा 11 नवम्बर (नि.सं.)। ग्राम हुसैनपुरखेड़ी के पटेल क्षेत्र एवं समाज में व्यापक प्रभाव रखने वाले हुकुमसिंह यादव,लालसिंह यादव लसूड़िया सूखा के सुनील मेवाड़ा,ग्राम लोरास हीरापुर के जीवन सिंह मेवाड़ा भाजपा छोड़ आज कांग्रेस में जिला कांग्रेस अध्यक्ष कैलाश परमार की उपस्थिति में कांग्रेस में शामिल हुए। कांग्रेस में शामिल होने वाले प्रमुख नामों में विक्रमसिंह यादव, जगदीश यादव, दिनेश यादव,महेश यादव, अर्जुन यादव, जगन्नाथ सेन, हरिनारायण श्रीवास्तव, देवकरण पांचाल, परमेश्वर दयाल श्रीवास्तव, दौलत यादव,करनसिंह सेन, तेजसिंह यादव सहित सेकडों की संख्या में ग्राम हुसैनपुरखेड़ी,लसूड़िया सूखा, लोरास हीरापुर के लोग भाजपा की कथनी-करनी से त्रस्त होकर कांग्रेस में शामिल हुए। कांग्रेस में शामिल हुए लोगों ने एक स्वर में भाजपा की रीति-नीति का कडे शब्दों में आलोचना की और कहा कि किसानों को डी.पी.के नाम पर भाजपा नेताओं ने भारी भ्रष्ट्राचार कर हर गांव के किसान का जो शोषण किया हैं और इसमे भाजपा कार्यकर्ताओं को भी नही छोड़ा हैं। पांच सालों से भाजपा के सांसद क्षेत्र से लगभग गायब रहे हैं। उसका हिसाब लेने का अब समय आ गया हैं। इस अवसर पर सभी लोगों ने जिला कांग्रेस अध्यक्ष के समक्ष शपथ लेकर कांग्रेस को जिताने का संकल्प लिया। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रत्याशी गोपालसिंह इंजीनियर ने सभी लोगों का फूल मालाओं से स्वागत किया। इस अवसर पर चुनाव प्रभारी हिफर्जरहमान भैया मियॉ, शिवनारायण परमार, अजीज अंसारी, सोभाल सिंह भाटी, ओंकार सिंह ठाकुर, प्रहलाद सिंह खड़ी, अनार सिंह ठाकुर, सहित अनेक वरिष्ठ कांग्रेस नेतागण एवं कार्यकर्तागण मौजूद थे।

मेहतवाडा में कांग्रेस कार्यालय का शुभारंभ एवं जनसम्पर्क

      कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी गोपाल सिंह इंजीनियर ने ग्राम मेहतवाड़ा पहुंचकर घर-घर दस्तक देकर बुजुर्गो से आशीर्वाद प्राप्त किया, गांव की समस्याओं को सुना। इसके पूर्व उन्होंने कांग्रेस कार्यालय का शुभारंभ किया। उनके साथ जिला कांग्रेस अध्यक्ष कैलाश परमार, गगन पटेल सिंह, कमलसिंह पहलवान, सौभालसिंह भाटी, प्रहलाद सिंह खड़ी, अजीज अंसारी, फूलसिंह बाबू जी, सजनसिंह, मनोहर सोनी, अजब सिंह सडक, कार्यक्रम का संचालन भेरू सिंह एडवोकेट सेमलीबारी  ने किया।

      इस अवसर पर गोपालसिंह इंजीनियर ने कहा कि मैं आपको सिंचाई सुविधा प्रत्येक गांव में पक्की सड़क, खाद, बीज उपलब्धता और किसानों की उपज का उचित मूल्य दिलाने, किसानों को भरपूर बिजली देने और भ्रष्टाचार का समूलनाश करने का विश्वास दिलाता हूं मेरा जाति वाद, क्षेत्र वाद से मुक्त एक विकसित क्षेत्र बनाने का सपना है और वे बिना आपके सहयोग के पूरा नहीं हो सकता।