Sunday, July 20, 2008

दहेज लोभियों के खिलाफ मामला दर्ज

सीहोर 19 जुलाई (नि.प्र.)। ससुराल वालों द्वारा दहेज की मांग को लेकर दी जाने वाली प्रताड़ना से तंग आकर एक विवाहिता ने थाना कोतवाली सीहोर में रिर्पोट दर्ज कराई है। शिवनगर कालोनी निशातपुरा भोपाल निवासी 26 वर्षीय संध्या विश्वकर्मा का विवाह 03.05.06 को सल्वेंट प्लांट सीहोर निवासी संजय विश्वकर्मा के साथ हुआ था।
बताया जाता है शादी के बाद से लगातार संध्या को उसका पति संजय एवं ससुर रामसागर,तथा सास यशोदा दहेज में दो लाख रूपये और एक मोटर सायकल आने तथा अन्य बातों को लेकर प्रताड़ित करने लगे,इस प्रताड़ना से तंग आकर संध्या ने कोतवाली थाने में रिर्पोट दर्ज कराई पुलिस ने पति संजय सहित ससुर राम सागर,सास यशोदा के विरूद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया हैं।

दो के झगड़े में तीसरे का फायदा
आष्टा 19 जुलाई (नि.प्र.)। जब भी दो लड़ते हैं तो निश्चित उसका फायदा तीसरे को मिल जाता है। ऐसा ही कुछ वन विभाग में हुआ है की चर्चा हैं। आष्टा वन विभाग में वन परिक्षेत्राधिकारी के रुप में दो रेंजर ए.के. सिंह एवं विनोद वर्मा जी जान से लगे थे दोनो एक दूसरे को खो देने में लगे थे लेकिन फुरसत को खबर मिली है कि इन दोनो के झगड़े में तीसरे का फायदा हो गया है। खबर है कि अब आष्टा वन विभाग में वन परिक्षेत्राधिकारी के रुप में भोपाल से अशोक जैन को आष्टा भेजा जा रहा है। आपुष्ट खबर है कि कल अशोक जैन के नाम को हरि झण्डी मिल गई है।


हमारा ईपता - fursatma@gmail.com यदि आप कुछ कहना चाहे तो यहां अपना पत्र भेजें ।