Wednesday, August 27, 2008

मुझे मेरी बीबी दिलाओ हीरा सोना के लिए बेचेन

जावर 26 अगस्त (नि.प्र.) जावर निवासी हीरालाल मालवीय ने अपनी स्वजातीय सोना बाई से दिनांक 9 जुलाई 08 को कोर्ट मेरिज की थी एवं दिनांक 28 जुलाई 08 को वैदिक रीति रिवाज अनुसार विवाह सम्पन्न किया था तब से दोनों पति पत्नि सुख-पूर्वक रह रहे थे।
बताया जाता था कि सोना बाई का पार्षद पिता व भाई इस विवाह से खुश नहीं थे और वे सोना बाई की मर्जी के खिलाफ उसका नात्रा (विवाह) न्य व्यक्ति के साथ पैसा लेकर जबरन कराना चाहते थे इसीलिए उन्होने पहले तो सोनाबाई को अपनी भोली भाली मीठी बातों में फंसाने का षडयंत्र रचा लेकिन सोना बाई अन्य व्यक्ति से विवाह नहीं करना चाहती जब सोनाबाई के पार्षद पिता की ये चाल कामयाब होती नहीं दिखी तो उसने बलपूर्वक अपने अन्य रिश्तेदारों व साथियों की मदद से जब सोनाबाई के परिवार सदस्य घर से बाहर थे तब दिनांक 18 अगस्त 2008 को रामलाल, विजेन्द्र सिंह, अलकुंवरबाई, मौतनबाई, गंगाबाई, देवबाई व अन्य रिश्तेदारों ने मिलकर सोना बाई के साथ मारपीट करके उसका अपहरण करके कहीं छुपा दिया है। अब सोनाबाई को उसका पति हीरालाल द्वारका दर-दर ढूंढा जा रहा है और पुलिस के पास बार-बार जाने के बाद भी पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर रही है क्योंकि रामलाल वर्तमान में पार्षद होकर नेता व्यक्ति है। हीरालाल ने अपनी पत्नि को दिलवाने हेतु कई जगह गुहार लगाई है।
इस सम्बंध में जावर पुलिस ने फुरसत को बताया कि हीरालाल मालवीय निवासी जावर का शिकायत आवेदन प्राप्त हुआ है जिसकी जांच की जा रही है जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी हीरालाल ने फुरसत को इस सम्बंध में हस्ताक्षर युक्त विज्ञप्ति भेजी है। शपथ पत्रभी संलग् किया है।


हमारा ईपता - fursatma@gmail.com यदि आप कुछ कहना चाहे तो यहां अपना पत्र भेजें ।