Wednesday, August 27, 2008

अज्ञात कारणों से मृत्यु

आष्टा 26 अगस्त (नि.प्र.) कल अस्पताल में छापर निवासी शोभा राम की पत्नि शान्ताबाई उम्र 40 वर्ष को इलाज हेतु लाये थे। यहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित किया। अस्पताल की सूचना पर आष्टा पुलिस ने मर्ग कायम कर मृत्यु के कारणों की जांच शुरू की।

पत्नि गायब हुई

आष्टा 26 अगस्त (नि.प्र.)ग्राम काजीखेड़ी निवासी दिनेश मेवाड़ा ने आष्टा थाने में रिपोर्ट की और कहा कि सुबह जब घर पहुंचा तो घर पर उसकी पत्नि नहीं थी खोजा जब नहीं मिली तो रिपोर्ट की आष्टा पुलिस ने गुम इंसान कायम किया है।

डूबने से मौत

आष्टा 26 अगस्त (नि.प्र.) गाजना निवासी बापूलाल मालवीय की 11 वर्षीय बालिका कुमारी रानू की डूबने से मृत्यु हो गई। सूचना के बाद सिद्दीकगंज पुलिस ने मर्ग कायम किया है।

सड़क हादसे में दो घायल

सीहोर 26 अगस्त (नि.सं.)। जिले के आष्टा एवं मण्डी थाना क्षेत्र में ट्रक की टक्कर से दो लोग घायल हो गये पुलिस ने मामले दर्ज कर लिये हैं।

आष्टा निवासी सब्बीर उर्फ सलमान गत दिनाें अपने घर से साईकिल से बस स्टेण्ड की तरफ जा रहा था तभी टोला घाटी तरफ से आ रहे ट्रक एमपी 09 केडी 2481 के चालक ने उसकी साईकिल में टक्कर मार दी जिससे शब्बीर घायल हो गया। घायल शब्बीर को उपचार हेतु आष्टा अस्पताल दाखिल कराया गया। इधर मण्डी थाना क्षेत्र में आज दोपहर 2 बजे सीहोर श्यामपुर मार्ग पर बाईक एमपी 37 बीए 5314 से सीहोर आ रहे राधेश्याम शर्मा को ट्रक एमपी 09 जीई 330 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाकर टक्कर मारकर घायल कर दिया।

हमारा ईपता - fursatma@gmail.com यदि आप कुछ कहना चाहे तो यहां अपना पत्र भेजें ।