Friday, July 18, 2008

पार्षद पुत्र ने नाली निर्माण मे भ्रष्टाचार पकड़ा

आष्टा 17 जुलाई (नि.प्र.)। पीली खदान वार्ड क्रं 1 में गत दिवस नाली निर्माण का कार्य लागत 60 हजार रुपये की लागत का शुरु हुआ था जैसे ही कार्य चालू करने के लिये माल मिलाना शुरू किया तो मोहल्ले वालों की नजर बनते हुए माल पर पड़ी तो लगभग 50 तगारी काली रेत बगैर धुली हुई मिट्टी मिली हुई थी मात्र एक तगारी सीमेंट मिलाई गई थी यह सब देख मोहल्ले वालों को समझते देर नही कि ठेकेदार अनीस खां के लोग यहां चूना लगाने आ गए।
फिर क्या था पार्षद पुत्र हरीश मेवाड़ा एवं न.पा.के उपयंत्री देवेन्द्र सिंह चौहान को कार्य की जांच करने के लिये बुलवाया गया तो इंजीनियर साहब ठेकेदार अनीस खां का पक्ष क्यों ले रहे है ।
इस पर मोहल्ले वाले सामने पड़े घटिया माल के कारण भड़क गए, ठेकेदार इंजीनियर सा.और पार्षद पुत्र हरीश को सार्वजनिक रूप से पब्लिक से मांफी मांगना पड़ गया,इसके बाद इन लोगों ने पब्लिक ने जाने दिया तथा भविष्य में दुबारा ऐसा काम नही करने की नेक सलाह दी तथा घटिया काम जनता ने रूकवादिया।
इस अवसर मोहल्लेवासी जहूर मंसूरी, शफीक,याकुब भाई, रईस, अनीस, जाकिर मंसूरी,सलाम भाई आदि सहित कई लोग मौजूद थे, जिन्होने घटिया बन रहा माल देखा और न. पा.अध्यक्ष से शिकायत की सी.एम. ओ. को भी शिकायत की न. पा. अध्यक्ष कैलाश परमार ने इस संबंध में कहा कि अगर ऐसा हुआ है तो गलत है आप सी. एम.ओ से बात करें।
मुख्य नगर पालिका अधिकारी दीपक राय ने दूरभाष पर बताया कि मैं आष्टा से बाहर हूं,यदि देवेंन्द्र चौहान उपयंत्री ने गलत काम ठेकेदार का पक्ष लिया है तो गलत है उनको नोटिस दिया जाएगा।



हमारा ईपता - fursatma@gmail.com यदि आप कुछ कहना चाहे तो यहां अपना पत्र भेजें ।