Friday, July 18, 2008

पुन: किस्मत अजमाने के लिये अजीत सिंह ने तिरुपति बालाजी के दरबार में मत्था टेका

आष्टा 18 जुलाई (नि.सं.)। पूर्व विधायक अजीत सिंह एक बार पुन: आष्टा विधानसभा क्षेत्र से किस्मत अजमाने के लिये प्रयास में लग गये हैं कुछ महिनों से वे क्षेत्र में सक्रिय नजर आ रहे हैं। हाल ही में वे अपने मित्रों के साथ तिरुपति बालाजी के दरबार में पहुँचे और मत्था टेक कर इच्छापूर्ण की मानता कर लौट आये हैं।
वहाँ से लाये भगवान का प्रसाद व खुद प्रमुखजनों को बांट रहे हैं। यूँ तो आष्टा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के टिकिट पर किस्मत आजमाने के लिये बापूलाल मालवीय, एच.आर. परमाल, जगदीश चौहान, नरेन्द्र खंगराले, राजाराम बडेभाई, घनश्याम जांगड़ा आदि के नाम चर्चा में है लेकिन जबसे केन्द्रिय मंत्री मंडल में युवराज योतिरादित्य सिंधिया को शामिल किया गया। तभी से क्षेत्र में अजीत सिंह का भी राजनीतिक ग्राफ बढ़ा है तथा केन्द्र की सत्ता और संगठन में युवराज का कद बढ़ने से अजीत सिंह को पुन: उम्मीद है कि उन्हे एक बार फिर युवराज के आशीर्वाद से आष्टा से टिकिट मिलेगा ।
इसी उम्मीद से वे आज कर क्षेत्र में लगातार सक्रिय होकर ग्राम-ग्राम पहुँचकर पुराने लोगों से मिल जुल रहे हैं। अभी चुनाव में देर है लेकिन अजीत सिंह की सक्रियता ने अन्य कई कांग्रेसियों को परेशान कर दिया है।


हमारा ईपता - fursatma@gmail.com यदि आप कुछ कहना चाहे तो यहां अपना पत्र भेजें ।