Thursday, November 13, 2008

वनरक्षक के साथ मारपीट, एक गिरफ्तार

सीहोर 12 नवम्बर (नि.सं.) बुदनी थाना पुलिस ने गत दिवस एक वनरक्षक के साथ मारपीट कर डियूटी में व्यवधान उत्पन्न करने वाले ग्रामीण के विरूद्ध अपराधिक प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया हैं।

      जानकारी के अनुसार जितेन्द्र बोथला वनरक्षक चौकी बांसापुर अपने साथी कमलेश, रितेश एवं काशीराम के साथ गत दिवस भ्रमण पर था तभी धनधन सतगुरु आश्रम के पीछे जंगल में ग्राम जर्रापुर निवासी श्याम आ. बालमुकुन्द जाटव हाथ में कुल्हाड़ी छुपाने की कोशिश करने पर श्याम ने उसके साथ कुल्हाड़ी से प्रहार कर चोट पहुंचाई व शासकीय कार्य में वाधा उत्पन्न की।

 

कुंये में डूबने से विवाहिता की मौत

      जावर 12 नवम्बर (नि.सं.) जावर थाना क्षेत्र के ग्राम ग्वाली हाल पाचापुरा में रहने वाली एक विवाहिता की गत दिवस कुंये में डूबने से मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरु कर दी हैं।

      प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम पाचापुरा निवासी मांगीलाल की 25 वर्षीय पुत्री किरणबाई की गत दिवस देव महाराज बाबा का स्थान अतरालिया वाले रामसिंह सेंधव के जंगल स्थित कुंये में डूबने से मौत हो गई। बताया जाता है कि किरणबाई का विवाह 10 वर्ष पूर्व ग्राम गवाली निवासी भंवरलाल के साथ हुई थी जो दो साल से अपने मायके में रहती थी और वह पैरों से विकलांग थी। घटना दिनांक को परिजन काम से बाहर गये हुये थे जो शाम को लौटे तो किरणबाई घर पर नहीं मिली खोजबीन करने पर वह कुये में मरी पड़ी मिली।