Thursday, November 13, 2008

गुणवान को मिल रहा है भारी जन समर्थन

      आष्टा 12 नवम्बर (नि.सं.)। भाजपा के प्रत्याशी रंजीतसिंह गुणवान लगातार ग्रामीण क्षेत्रों में पहुंच कर तुफानी जन सम्पर्क में जुटे हैं। ग्राम ग्राम में.म.प्र.के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में भाजपा ने जो विकास का इतिहास लिखा उससे ग्रामीण व आमजन खुश है और वो एक बार फीर भाजपा का विजय बना कर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने के लिए आतुर हैं।

      ग्रामों में पहुंच रहे भाजपा प्रत्याशी श्री रंजीत सिंह गुणवान का भव्य स्वागत किया जा रहा हैं तथा उन्हे आर्शीर्वाद दे रहे हैं कल भाजपा प्रत्याशी श्री गुणवान अपने जन संपर्क के दौरान बमुलिया भाटी, गुराड़िया वर्मा, जावर,ग्वाला,बरछापुरा, जावर जोड़ सहित अनेको ग्रामों में पहुंचे यहां पर उनका भाजपा कार्यकर्ताओं एवं ग्रामीणो ने भव्य स्वागत किया।

      गुणवान ने अपने जन संपर्क के दौरान कहा की हम प्रदेश के विकास के लिए म.प्र.में भाजपा सरकार के मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने इतना कार्य किया जितना 50 वर्ष में कांग्रेस नही कर पाई विकास को देख प्रदेश कांग्रेस की हालत खराब हैं कांग्रेस के लोगो के पास जनता के बीच जाने के लिए कोई मुद्दा नहीर हैं जो 5 वर्ष में जो विकास किया उसको देखकर जनता एक बार पुन:भाजपा को सत्ता सौंपने के लिए तैयार हैं।

      आपका आर्शीर्वाद मिला तो आष्टा में विकास का इतिहास रचा जायेगा। गुणवान के जनसंपर्क दौरे में महेन्द्र जैन, मोहन मेवाड़ा, जीवन सिंह मालीखेड़ी, शंकर लाल  डाबरी, गुलाब सिंह  ठाकुर, राकेश सेंधव,सहित अनेक भाजपा नेता कार्यकर्ता साथ थे।