Thursday, November 13, 2008

कांग्रेस में टिकिट बिक रहे यदि जित गये तो ये देश भी बेच देंगे

      आष्टा 12 नवम्बर (नि.प्र.)। जब प्रदेश में कांग्रेस का मुख्यमंत्री होता था तब वो अपने आपको जनता का सेवक नहीं राजा समझता था जब से प्रदेश का मुख्यमंत्री आपके आशीर्वाद से शिवराज बना है शिवराज ने प्रदेश की जनता को भगवान और खुद को उस भगवान रूपी जनता का सेवक माना है आज कांग्रेस सत्ता के लिए तपड़ रही है भाईयों जिस कांग्रेस में टिकिट बिकते हो अगर सत्ता सौंपी तो वो देश को भी बेच देंगे टिकिट बिके है यह आरोप मैं नहीं उनकी पार्टी की नेता लगा रही है। म.प्र. में 5 साल से भाजपा की सरकार है 3 साल से मैं मुख्यमंत्री हूं 50 साल का कार्य हमने 5 साल में करके दिखाया है।

      उक्त उद्गार म.प्र. के मुख्यमंत्री ने आज आष्टा में भाजपा प्रत्याशी रंजीतसिंह गुणवान के पक्ष में एक विशाल आमसभा को सम्बोधित करते हुए बड़ा बाजार में कहे। श्री चौहान ने कहा जब कांग्रेस ने 50 साल के शासन में सडक, बिजली, पानी, शिक्षा स्वास्थ्य, महिला विकास, किसान की उन्नति के कोई कार्य नहीं किये तो उन्हें वोट भी प्रदेश की जनता क्यों दे, हमने कथा, दान किया, गेंहू पर बोनस दिये, स्कूल बनवाये, सड़को का जाल बिछाया कांग्रेस ने केवल प्रदेश को बर्वाद किया है जबसे मैं मुख्यमंत्री बना दिल में एक ही तमन्ना है प्रदेश का विकास कैसे करू जनता ही मेरी जिन्दगी है मैं अपनी जिन्दगी से कैसे दूर रह सकता हूं। केन्द्र सरकार ने मेरी सकरार प्रदेश की जनता के साथ हर मामले में भेदभाव किया। योजनाओें में कटौती की किसानों को 5 प्रतिशत पर ऋण दिया दुबारा मुख्यमंत्री बना तो 3 प्रतिशतम पर ऋण देंगे। मंहगाई की चर्चा करते हुए कहा कि क्या अटल जी के शासन में इतनी मंहगाई थी नहीं। शिवराज कहता है अब गरीब की थाली नहीं रहेगी खाली। निश्चित किया है एक नया म.प्र. बनाना है। उन्होंने आष्टा के प्रत्याशी रंजीतसिंह गुणवान की ओर से ग्यारन्टी ली की आप गुणवान को जीताओं आष्टा में विकास की गंगा बहेगी। शिवराज ने हजारों की संख्या में उपस्थित नागरिकों से कहा कि मैं आपसे चुनाव के लिए 15 दिन का समय मांग रहा हूं ग्राम-ग्राम पहुंचे और कमल को खिलाये आपके 14 दिन का कर्ज 5 साल मं विकास से उतार दूंगा सभा में भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री थी थावर  चन्द्र गेहलोत विशेष रूप से उपस्थित थे। सभा को भाजपा प्रत्याशी श्री गुणवान ने भी अपने अलग अंदाज में सम्बोधित किया। मुख्यमंत्री किया मुख्यमंत्री की भव्य अगवानी युवा मोर्चे के कालू भटट, मुकेश कृपालसिंह, विशाल चौरसिया की टीम की मुख्यमंत्री का स्वागत पूरी जनता की ओर से ललित नागौरी जिला अध्यक्ष एवं भाजपा प्रत्याशी श्री गुणवान ने किया। आज कांग्रेस छोडकर शेषनारायण मुकाती, सजनसिंह ठाकुर ने लगभग 200 सदस्यों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर मुख्यमंत्री ने दोनों का मंच पर स्वागत किया। सभा को भेरूसिंह पाटीदार, देवीसिंह परमार, नगीन जैन, अनोखीलाल, तेजसिंह सेंधव, अजय टेलर, सुशील संचेती, बाबूलाल पटेल, धरम आर्य, अनवर हुसैन आदि ने किया संचालन नगर अध्यक्ष संतोष झंवर ने तथा आभार सुशील संचेती ने व्यक्त किया। सभा मंच पर संगठन मंत्री देवीसिंह रघुवंशी, सुजानमल जैन, राकेश सेंधव सहित अनेको नेता उपस्थित थे। मुख्यमंत्री की सभा में आष्टा नगर एवं ग्राम-ग्राम से हजारों नागरिक उपस्थित थे पूरा बड़ा बाजार खचाखच भरा था। घरों की छतों पर भी सैकड़ो नागरिक महिलाएं सभा सुनने के लिए नजर आये।

 

रघुनाथ मालवीय की नाराजी खत्म नहीं हो रही

      अपना टिकिट कटने के बाद से ही विधायक रघुनाथ मालवीय और उनके समर्थक नाराज चल रहे हैं। उनकी नाराजी दूर नहीं हो पा रही है। कल मुख्यमंत्री जब आष्टा आये तब आष्टा विधायक मंच के पास खड़े रहे। तब प्रत्याशी रणजीत सिंह गुणवान ने उन्हे स्वयं निवेदन कर मंच पर बुलाया लेकिन वह नहीं आये। विधायक रुगनाथ मालवीय की नाराजगी से भाजपा चिंता में भी है।