Thursday, November 13, 2008

डॉ.बलवीर तोमर ने किया प्रभावी जनसम्पर्क

सीहोर 12 नवबंर (नि.सं.)। बुधवार को इछावर विधानसभा क्षैत्र क्रमांक 158 के योग्य और निष्ठावान प्रत्याशी डॉ.बलवीर तोमर ने एक दर्जन ग्रामों का तूफानी जन संपर्क कर ग्रामीण मतदाताओं के द्वार द्वार दस्तक देकर उनका आर्शीर्वाद प्राप्त किया। इस दौरान पग-पग पर डॉ.बलवीर तोमर का ग्रामीण  मतदाताओं ने आरती उतारकर स्वागत किया तथा उन्हें आश्वास्त किया बदलाव का शंखनांद अब जनक्रांति का रूप धारण का चुका  हैं अब क्षैत्र मे डॉ.तौमर की एक मात्र विकल्प हैं।

हीरापुर से तूफानी दौरा

      इछावर विधानसभा के इछावर प्रत्याशी ने अपना जीवन कैम्पेन  बुधवार को सुबह हीरापुर से किया इस ग्राम मे डॉ.तोमर ने चौपाल सभा का सम्बोधित किया उन्होंने कहा कि क्षैत्र के विकास और प्रगति के लिये अब यह जरूरी है कि इस क्षैत्र मे कांग्रेस को प्रचण्ड मतों से विजयी बनायें क्षैत्र मे परम्परा वादी सोच मे बदलाव का शंखनांद हो चुका है अब एक ही लहर गांव गांव चल रही है कि डॉ.बलवीर तोमर को चुने जिससे क्षैत्र मे आधारभूत विकास की शुरूआत की जा सकें। इस दौरान समूचे ग्रामों में डॉ.बलवीर तोमर ने घर घर जाकर व्यापक जनसंपर्क किया इस इस अवसर पर ग्राम के मतदाताओं सैलाब के रूप मे उनके साथ उपस्थित थे।

हीरापुर से मतदाताओं का मिला डॉ.बलवीर तोमर को मिला अभूतपूर्व प्यार व स्नेह

      बुधवार को तूफानी जनसंपर्क मे कांग्रेस के निष्ठावान व ऊर्जावान प्रत्याशी डॉ.बलवीर तोमर ने हीरापुर के साथ साथ ग्राम आमाझीर,जामली,खेरी,दीवड़िया, नीलबड़,बारहखंबा, कुशलपुरा, आमला, नौआबाद,तथा नयापुरा तक का दौरा किया प्रत्येक ग्राम में डॉ.बलवीर तोमर समर्थकों ने ढोल तशों के बीच अपने लाड़ले  प्रत्याशी का स्वागत किया समूचे गांवों मे पग-पग पर स्वागत द्वारा बनाये गये वही ग्रामों में महिलाओं ने मंगल कलश लेकर अगवानी की।

बच्चियों ने उतारी आरती

      ग्राम जामली तथा खेरी में मतदाताओं ने गर्मजोशी के साथ डॉ.बलवीर तोमर का स्वागत किया छोटी छोटी बच्चियों ने डॉ.तोमर की आरती उतारी तथा मंगल आशीष दिया। बुजुर्ग मतदाताओं ने अपने प्यार स्नेह का हाथ उनके सिर पर रखकर उन्हें आश्वासन दिया कि उनकी प्रचण्ड मतों से जीत हो रही हैं।

      ग्राम आर्या में कांग्रेस प्रत्याशी बलवीर तोमर के चुनाव कार्यालय का उदघाटन प्रहलाद सिंह पड़िहार द्वारा श्री तेजसिंह पटेल कुमेरसिंह, बिलतोश विश्वकर्मा, डा. रामपालसिंह, मदनसिंह की उपस्थिति में रिबीन काटकर किया। ग्राम दीवडिया में चुनाव कार्यालय का शुभारंभ बाबूलाल जाट एवं नाथूराम वर्मा द्वारा सुमेरसिंह, सुनील चांडक, कमर मंसूरी, बाबूलाल विश्वकर्माद्व कुमेरसिंह सिसोदिया, मानसिंह ठाकुर, मनोहर सिंह ठाकुर, शंकरलाल जायसवाल, अनिल राठौर, सुरेन्द्र सोनी, रमेश मालवीय, आजम खां, जितेन्द्र परिहार की उपस्थिति में किया।