Thursday, November 13, 2008

प्रजातांत्रिक समाधान पार्टी की रैली सम्पन्न हुई

      आष्टा 12 नवम्बर (नि.प्र.)। प्रजातांत्रिक समाधान पार्टी द्वारा आष्टा में पार्टी के संस्थापन फूलसिंह चौहान की प्रथम पुण्यतिथि के अवसर पर पार्टी द्वारा एक रेली एवं जनसभा का आयोजन किया जिसमें फूलसिंह चोहान को चाहने वालें लोगों ने उत्साह भरे माहौल में आष्टा के विभिन्न मागोर् से होकर एक रेली निकाली। रैली नये थाने के सामने नये दशहरा मैदान पर सभा के रूप में परिवर्तित हुई। जिसमें सैकड़ों लोगों ने उपस्थिति दर्ज कराई। सभा में भारतीय कम्यूनिष्ट पार्टी के प्रदेश महासचिव प्रेमनारायण वर्मा ने अपनी पार्टी का समर्थन आष्टा विधानसभा में प्रजातांत्रिक समाधान पार्टी को दिया। सभा को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं आष्टा विधानसभा प्रत्याशी कमलसिंह चौहान ने सम्बोधिता किया।

      श्री चौहान ने उपस्थित जन समुदाय को बताया कि फूलसिंह चौहान इस देश में 90 प्रतिशत बहुसंख्यक समाज का राज लाना चाहत ेथे। हमारे देश में सामंतवादी, पूंजीपति एवं जमीदारों का भारतीय राजनीति में सभी पार्टियों के अंदर बोल बाला है। कांग्रेस पार्टी ने देश में 60 साल की आजादी में लगभग 50 साल राज किया, इसके शासनकाल में गरीब गरीब होता गया और अमीर-अमीर बनता गया। आज देश में बदलाव का दौर चल रहा है देश के 28 राज्यो में से लगभग 23 राज्यों की जनता ने भाजपा कांग्रेस को अपने राज्य से उखाड फेंका है, हम भी म.प्र. की जनता से कांग्रेस और भाजपा के राज को बदलने का आव्हान करते है। स्व. फूलसिंह चौहान का सपना था कि प्रदेश में भी राजनैतिक बदलाव होना चाहिए इसी उददेश्य को पूरा करने हेतु प्रजातांत्रिक समाधान पार्टी का गठन किया गया है। श्री चौहान ने आगे बताया कि पार्टी म.प्र. में 15 सीटों पर चुनाव लड़ रही है।

      आष्टा क्षेत्र में स्वच्छ प्रशासनिक ढांगा काम करें, इसमें जनता की मदद करेगें।

      सभा में शांतिलाल वर्मा, सिददीकगंज को श्री चौहान ने प्रदेश सचिव बनाया व कुमेरसिंह ठाकुर दौनिया को विधानसभा प्रभारी का दायित्व सौंपा। सभा को पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष गोविन्द सिंह मौर्य, प्रदेश अध्यक्ष अशोक पंवार, प्रदेश राजनैतिक सलाहकार जोरावरसिंह दूदी, प्रदेश महासचिव हरिसिंह मेवाड़ा, प्रदेश प्रवक्ता जगदीश द्रविड, प्रदेश महासचिव घनयाम मालवीय, प्रदेश सचिव सौभाल सिसोदिया आदि ने सम्बोधित किया। साथ ही श्री चौहान को पार्टी समर्थकों द्वारा एक लाख रुपये की थैली भी भेंट की।