Sunday, September 21, 2008

कानून व्यवस्था चिंताजनक -त्यागी

सीहोर 20 सितम्बर (नि.सं.)। नगर में लगातार हो रही चोरियों के संबंध में चिंतित वरिष्ठ भाजपा नेता, पूर्व विधायक मदनलाल जी त्यागी ने आज कहा कि नगर के उन क्षेत्रों में चोरों के हौंसले बुलंद नजर आ रहे हैं जहाँ कभी चोरी नहीं होती थी निश्चित रुप से पुलिस व्यवस्था काफी कमजोर हो गई लगती है।
उक्त बात आज वरिष्ठ भाजपा नेता मदनलाल त्यागी ने फुरसत से कही। उन्होने कहा कि लगातार हो रही चोरियों से कुछ चिंता सी प्रतीत होती है। इस संबंध में अब मुझे सोमवार को पुलिस अधीक्षक से बात करना पड़ेगी। आखिर यह क्या व्यवस्था चल रही है जो लगातार चोरियाँ बढ़ती जा रही हैं। श्री त्यागी ने कहा कि माननीय गृहमंत्री श्री कोठारी जी अच्छे व्यक्ति हैं, उनसे भी मैं बात करुंगा तथा सीहोर की स्थिति के संबंध में बताऊंगा।
प्रभारी मंत्री से भी चर्चा की जायेगी। श्री त्यागी ने कहा कि आखिरकार ऐसी जगह पर चोरी की घटनाएं हो रही हैं जहाँ पहले कभी नहीं हुई।
ज्ञातव्य है कि हाल ही में क्षेत्र में लगातार चोरियों का सिलसिला जारी है। जैन मंदिर, मण्डी में 12 शटर के ताले टूटने के बाद, एक टीवी घर से निकाल ले जाने, पत्रकार अमित कुईया की मोटर साईकिल घर के सामने से उठा ले जाने की घटनाएं ताजा तरीन है।
शहर के अन्य क्षेत्रों जैसे इंग्लिशपुरा क्षेत्र स्थित कुलकुला देवी मंदिर विधायक रमेश सक्सेना निवास के पास तो चोरियाँ पूर्व में भी कई बार हुई हैं लेकिन अब छावनी में पूर्व विधायक मदनलाल त्यागी के निवास वाले क्षेत्र में भी चोरों के हौंसले बुलंद हो गये हैं और यहाँ के मंदिरों में चोरी कर रहे हैं जिससे चिंता की लकीरे पूरी छावनी में देखने को मिल रही है।