Saturday, January 3, 2009

घटिया सड़क निर्माण पर अधिकारी होंगे दोषी, नपाध्यक्ष ने सड़क निर्माण का अवलोकन किया

      सीहोर 2 जनवरी (नि.सं.)। नगर पालिका परिषद् के अध्यक्ष श्री राकेश राय ने आज भोपाल नाका क्षेत्र में वार्ड क्रमांक 7 में बन रही सड़क का अवलोकन किया। यह सड़क नगर पालिका परिषद् के अध्यक्ष श्री राकेश राय के द्वारा शहर के विकास को दी जा रही गति का ही प्रत्यक्ष प्रमाण है उल्लेखनीय है कि श्री राय के नपाध्यक्ष के कार्यकाल में अब तक 2 करोड़ से अधिक विकास कार्य कराये जा चुके  है और जहां आवश्यकता है वहां प्राथमिकता के आधार पर विकास कार्य कराये जा रहे है।

      शहर के वार्ड क्रमांक 7 में बन रही सड़क का आज नगर पालिका अध्यक्ष  राकेश राय ने अवलोकन किया और वार्ड के नागरिकों से चर्चा भी की इस दौरान श्री राय ने स्पष्ट तौर पर कहा है कि सड़क निर्माण कार्य में अच्छे मटेरियल का उपयोग होना चाहिये यदि सड़क निर्माण घटिया होता है तो उसकी पूरी जिम्मेदारी नगर पालिका के अधिकारियों की होगी। श्री राय ने कहा कि जहां भी सड़क निर्माण हो नगर पालिका के अधिकारी उस कार्य की गुणवत्ता की जांच करें और क्षेत्र के लोगों से भी नपाध्यक्ष ने आग्रह किया है कि यदि सड़क निर्माण कार्य की गुणवत्ता पर उन्हें जरा भी शंका हो तो वे लिखित में शिकायत करें। नगर पालिका अध्यक्ष राकेश राय ने यह भी कहा है कि विकास कार्यो में गुणवत्ता पर किसी भी स्थिति में समझौता नहीं किया जा सकता। इसलिये कार्य बेहतर तरीके से होना चाहिये इस अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष के साथ क्षेत्रीय परिषद माखन परमार, वरिष्ठ कांग्रेस नेता अनिल मिश्रा, सतीश दरोठिया, कांग्रेस सेवादल प्रवक्तता नवाब मुनव्वर प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

      इधर दूसरी ओर वार्ड क्रमांक 7 ही एक अन्य सड़क निर्माण कार्य का नपाध्यक्ष राकेश राय ने भूमि पूजन किया। श्री राय ने यहां भी क्षेत्रवासियों से अनुरोध किया है कि वह अपने क्षेत्र में होने वाले विकास कार्य की गुणवत्ता पर ध्यान रखें कार्य में जरा भी लापरवाही दिखने पर उसकी लिखत शिकायत उन्हें भी जाये। नगर पालिका अध्यक्ष राकेश राय का वार्ड क्रमांक 7 के गणमान्य नागरिकों ने स्वागत किया।