Thursday, October 23, 2008

7 के पहले 6 के बाद बुलाई छात्रा...तो खैर नहीं, बजरंग दल छेड़ेगा मजनुओं के खिलाफ अभियान

सीहोर 22 अक्टूबर (नि.सं.) जानकारी के अनुसार नगर में आये दिन छात्राओं को परेशान करना, उनको छेड़ना, अपशब्द कहना ये घटनायें दिन प्रतिदिन सामने आ रही है आज बजरंग दल नगर इकाई ने निर्णय लिया है कि यदि स्कूलों व टयूटशन सेन्टरों के बाहर छुटटी के पश्चात यदि मजनुओं को वहां पाया या पकड़ा गया तो उनकी खैर नहीं होगी।

      बजरंग दल ने यह भी तय किया है कि यदि सुबह छात्राओं की टयूशन के समय यदि कोई मजनू पाया गया तो उसको गधे की सवारी कराई जावेगी। जिसकी पूर्ण जिम्मेदारी स्वयं उसी की होगी।

      बजरंग दल नगर संयोजक शंकर ठाकुर ने मजनू आपरेशन के नाम से एक दस्ता तैयार कर लिया हे जो नगर में टयूशन सेन्टर, विद्यालय तथा कालेज के आस-पास समय-समय पर निगरानी रखेगा एवं मजनुओं की सूची तैयार करेगा।

      जिस तरह असामाजिक तत्वों द्वारा छात्राओं से छेड़छाड़ की जाती है वह सुबह के समय होती है वर्तमान में शिक्षकों द्वारा छात्राओं को सुबह 5 बजे अंधेरे में ही अपने टयूशन सेन्टरों पर बुला लिया जाता है अत: सबह सुनसान मार्ग पाकर मजनू इन छात्राओं के साथ अशील हरकते करने से बाज नहीं आते। अत: शिक्षकों (टशूशन सेन्टर) को चेतावनी दी जाती है कि यदि कोई भी शिक्षक सुबह 7 बजे से पहले 6 बजे के बाद किसी छात्रा को अपने टयूशन सेन्टर पर बुलाये गये तो वह अपनी दुर्गति का स्वयं जिम्मेदार होगा।