Sunday, September 14, 2008

भ्रष्ट कांग्रेस 50 साल का हिसाब दे और भाजपा से 5 साल का हिसाब लें

आष्टा 13 सितम्बर (नि.प्र.)। प्रदेश में चुनाव का बिगुल बज चुका है दलों के तरकशों में तीर रखा गये हैं, मिशन 2008 को लेकर प्रदेश में भाजपा संगठन स्तर पर चुनाव के लिये पूरी तैयारी में है कांग्रेस के पास इस वक्त कोई मुद्दा नहीं है इनके नेता रोजाना कुछ ना कुछ झूठ बोलकर दिन निकालते हैं। भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाले कांग्रेस के नेताओं से भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता शहर के चौराहों पर एवं ग्राम की चोपाल पर इन कांग्रेसियों से 50 साल का हिसाब मांगे और उन्हे 5 साल में प्रदेश की भाजपा सरकार जो शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में प्रदेश में विकास का एक इतिहास लिख रही है का हिसाब देने को भोपाल का प्रत्येक कार्यकर्ता हिसाब देने को तैयार है।

उक्त ओजस्वी उद्गार भाजपा के युवा नेता एवं संगठन प्रभारी सीहोर जिला आलोक शर्मा ने आज दिगम्बर जैन धर्मशाला में आष्टा नगर, जावर एवं आष्टा ग्रामीण मंडल के कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों, नगर एवं ग्राम केन्द्र के पालक संयोजकों की बैठक को संबोधित करते हुए कहे। श्री शर्मा ने कहा कि कांग्रेस में कार्यकर्ता अपने नेता के लिये कार्य और राजनीति करता है जबकि भाजपा में कार्यकर्ता व्यक्ति के लिये पार्टी के लिये समर्पण भाव से कार्य करता है। भाजपा में कार्यकर्ता राष्ट्रवादी विचारधारा को लेकर पार्टी की रीति-नीति के लिये कार्य करता है7 भाजपा के नेता और कार्यकर्ता के लिये राजनीति साध्य है साधन नहीं। नवम्बर में म.प्र. में भाजपा की सरकार को 5 वर्ष पूर्ण हो जायेंगे हमने चुनाव में जो घोषणा पत्र जारी कर वादे किये थे अधिकांश पूर्ण किये हैं। सरकार गांव-गरीब किसान व्यापारी, कर्मचारी के बारे में सोचा और अध्ािक से अधिक उनके विकास के लिये किया मुख्यमंत्री ने घोषणा की है कि हम पुन: सत्ता में आये तो 3 प्रतिशत की दर से किसानों को ऋण देंगे। श्री शर्मा ने कार्यकर्ताओं से आव्हान किया कि सरकार के कार्यों की विकास की चर्चा ग्राम चौपाल, चाय पान की दुकानों पर होना चाहिये। अटल जी के पहले देश के अनेकों प्रधानमंत्री हुए किसने ग्रामों को सडक़ों से जोड़ने की सोची कांग्रेस बताये ? आज केन्द्र में बैठी सरकार प्रदेश के साथ पक्षपात कर रही है हमारे हिस्से की 3500 मेगावाट बिजली काटी जा रही है। हमारे हिस्से का कोयला काटा जा रहा है। इसलिये की वो म.प्र. में जो विकास के कार्य हुए हैं उससे घबरा गई है। बिजली काटकर हमें जनता में बदनाम करने की साजिश रची जा रही है जिसमें वे कभी सफल नहीं होंगे क्योंकि प्रदेश की जनता जानती है विकास कौन कर सकता है ? भाजपा में उसका कार्यकर्ता उसकी आत्मा है आज सबसे अच्छा बड़ा संगठन हमारे पास है। भाजपा में अदृश्य आंखे भी होती है जो गलत करने वालों को देखती है।

प्रदेश में पहली बार किसान मुख्यमंत्री बना है जिसने किसानों के दुख दर्द को समझा है। हम यह भी कहते हैं कि 1 दिन में प्रदेश की तस्वीर और तकदीर नहीं बदल सकते इसलिये एक अवसर और जनता से जन आशीर्वाद के रुप में मांग रहे हैं। उन्होने इस अवसर पर कहानी कांग्रेसियों से पूछना होगा। करोड़ो हिन्दुओं की आस्था श्रध्दा के केन्द्र बाबा अमरनाथ श्राइन बोर्ड की 100 एकड़ जमीन वापस क्यों ली थी कांग्रेस राम सेतु तोड़ना चाहती है क्यों आने वाले चुनाव में करोड़ों की श्रध्दा के केन्द्र श्रीराम को काल्पनिक बताने वाले को सबक सिखाना होगा। और देश का प्रधानमंत्री लाल कृष्ण आडवाणी को बनाना होगा। श्री शर्मा ने बताया कि 25 सितम्बर को पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी का जन्म दिन है इस दिन भोपाल में प्रदेश के 44 हजार मतदान केन्द्र तक के कार्यकर्ताओं का महाकुंभ आयोजित किया है। जिसे श्री आडवाणी जी राजनाथ जी, वैंकयानायडू, अनंत कुमार, शिवराज सिंह, नरेन्द्र तोमर संबोधित कर प्रदेश में चुनाव का बिगुल फूंका जायेगा। आष्टा विधानसभा क्षेत्र के सभी 243 मतदान केन्द्र से इस महाकुंभ में लगभग 5 हजार कार्यकर्ता पहुँचने का लक्ष्य रखा है। बैठक का शुभारंभ पंडित जी एवं डॉ. श्याम प्रसाद जी के चित्र पर माल्यार्पण करके किया बैठक को विधायक रघुनाथ मालवीय, जिलाध्यक्ष ललित नागौरी ने भी संबोधित किया। स्वागत धरम सिंह आर्य, राकेश ठाकुर, संतोष झंवर, अजय टेलर, जीवन सिंह मंडलोई, राकेश शर्मा ने अतिथियों का स्वागत किया। बैठक में पूर्व विधायक रंजीत सिंह गुणवान, सहकारी नेता देवी सिंह परमार, जगदीश पटेल, बाबुलाल पटेल, कृपाल सिंह ठाकुर, मुकेश बड़जात्या, सुशील संचेती, कालु भट्ट, कुमेर सिंह भाटी सहित लगभग 150-200 अपेक्षित कार्यकर्ता उपस्थित थे।



हमारा ईपता - fursatma@gmail.com यदि आप कुछ कहना चाहे तो यहां अपना पत्र भेजें ।