Saturday, August 23, 2008

राकेश राय को हटाना,आम नागरिकों का अपमान- सूरज धर

सीहोर 22 अगस्त (नि.सं.) सीहोर की जनता ने पिछले नगर पालिका अध्यक्ष पद के चुनाव में सीहोर के एक सभ्य परिवार के व्यवसायी राकेश राय को अपना प्यार,लाड़ दुलार, आशीर्वाद व मत देकर कुर्सी पर बैठाया था हो सकता अधिकारी या कर्मचारियों की मिली भगत या डर के कारण जानबूझकर अनियमिततायें की हो। मगर यह केवल नगर पालिका अध्यख के खिलाफ कार्यवाही कर, उन्हें पद से हटाना कहां तक उचित है।
अपने वक्तव्य में आज नेता सूरज धर ने कहा है कि कतिपय लोगों ने जिस तरीके से यह कृत किया है उन्हें सीधे जनता के पास जाकर, जनता का विश्वास लेकर नगर पालिका अध्यक्ष को वापस बुलाने की प्रक्रिया करते क्या यह लोग भूल गये की नगर पालिका अध्यख को वापस बुलाया जा सकता है क्या यह जानते थे कि इस प्रक्रिया में यह लोग नकाम हो जायेंगे। इसलिये गलत तरीका अपनाकर उन्हें हटा दिया गया है। अब पूरे सीहोर की जनता थू-थू कर रही है।
यह कृत सीहोर की जनता के साथ छलावा है इस प्रकार सीहोर की जनता को खुले आम बदनाम और बेइज्‍जत करने का किसी को हक नहीं है। बीजेपी के शासन में भ्रष्ट अधिकारी एवं कर्मचारियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की जा रही है। और बीेजेपी सरकार भ्रष्टाचार को आगे रहकर बढ़ावा दे रही है और मूक दर्शक बनकर देख रही है और आम चुनाव का इंतजार कर रही है। आम जनता से मेरी अपील है कि अभी संयम से काम ले और सही वक्त का इंतजार करें।


हमारा ईपता - fursatma@gmail.com यदि आप कुछ कहना चाहे तो यहां अपना पत्र भेजें ।