Wednesday, July 9, 2008

भय भूख और भ्रष्टाचार कांग्रेस की देन

आष्टा 8 जुलाई (नि.सं.)। भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष कालू भट्ट ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करके बतलाया कि इन्दौर में विगत दिनों दुखद घटना हुई है उस पर कांग्रेसी नेता राजनीतिक रोटियाँ सेकना बंद कर दें क्योंकि म.प्र. की जनता जागरुक है और सब बातों को अच्छी तरह से जानती है और समझती है। कांग्रेसी नेता यह भूल रहे हैं कि दिग्विजय सरकार ने सालो ंसे भय और भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया था जिसको प्रदेश की जनता ने नकारते हुए कांग्रेस सरकार को सड़क पर ला दिया।
कालू ने कहा कि जम्मू की सरकार ने जो हिन्दुओं के साथ कुठाराघात किया था और अमरनाथ में यात्रियों की जमीन को वापस ले ली थी उसके लिये स्वभाविक है कि भारत का समस्त समाज एक है और भारत की शान के लिये ऐसे प्रदर्शन बारबार किये जायेंगे जो घटना इन्दौर में घटित हुई है उसके पीछे कांग्रेस का साफ हाथ दिख रहा है। कांग्रेस के शासन में 100 से यादा साम्प्रदायिक मामले दर्ज है और उनके समय में सिमी जैसे संगठन ने इन्दौर और बाकी शहरों में अपने पांव पसारे हैं जिन पर सरकार ने कठोर कार्यवाही की जिससे घबराकर उन लोगों ने वहाँ पर उत्पाच मचाया है।
अमरनाथ मुद्दे पर घाटी में उठी चिंगारी ने जम्मू कश्मीर की कांग्रेस समर्थक सरकार को जमीन पर ला दिया है और आने वाले लोग सभा और विधानसभा चुनाव में जनता खुद बता देगी कि केन्द्र में बैठी कांग्रेस सरकार की मंहगाई ने किस प्रकार से गरीबों के मुँह का निवाला छीना है इनके सहयोगी दल ही इनके खिलाफ हो गये हैं। आने वाले चुनावों में म.प्र. सरकार सिर्फ विकास को ही अपना मुद्दा बनायेगी जिसको देखकर कांग्रेसियों की नींद हराम हो गई है और वो इस प्रकार की बातों को लेकर उन्हे मुद्दा बनाकर वोटों की राजनीति कर रहे हैं जिसे प्रदेश की जनता सफल नहीं होने देगी।