Tuesday, June 17, 2008

भाजपा नेत्रियों को रात यूपीए सरकार के सपने आते हैं....

सीहोर 16 जून (नि.सं.)। केन्द्र की कांग्रेस नीत यूपीए सरकार मानव जीवन की जरुरी वस्तुओं के सुरसा की भांति बढ़ते दामों को रोकने में विफल होकर कटघरे में खड़ी है। चार साल में यूपीए सरकार ने लगातार जनविरोधी नीतियों के आधार पर सत्ता का संचालन कर देश की जनता जनार्दन को संकट में ही डाला है। कांग्रेस को इसके लिये दंडित करना महिला मोर्चा की दिन की चिंता और रात का स्वप् बन चुका है आने वाले चुनाव में मिशन 2008 की सफलता एवं केन्द्र से जनविरोधी सरकार को उखाड़ फेंकने में महिला मोर्चा की महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी। इस आशय का राजनैतिक प्रस्ताव मोर्चा द्वारा अपनी प्रदेश कार्य समिति बैठक में पारित किया गया। मोर्चा जिलाध्यक्ष श्रीमति रीना मिश्रा एवं प्रदेश कार्यसमिति सदस्य श्रीमति विद्या बिजोरिया ने प्रदेश कार्यसमिति बैठक छिंदवाड़ा की जानकारी में बताया कि प्रदेश की शिवराज सिंह सरकार के नेतृत्व में प्रदेश सरकार ने पालने से जीवन की हर दहलीज पर महिलाओं को सशक्त बनाने की जो योजनाएं बनाई है उनका प्रसार की जबावदारी मोर्चा को दी गई है।
इसी क्रम में आगामी 24 जून वीरांगना दुर्गावती के बलिदान दिवस पर एक साहसी बहन का सम्मान, रक्षा बंधन उत्सव, राजमाता श्रीमति सिंधिया जयंती, जिला सम्मेलन के कार्यक्रम तय किये गये।
श्रीमति मिश्रा के अनुसार प्रदेश कार्य समिति द्वारा मतदान केन्द्र की रणनीति, प्रवास एवं संगठनात्मक जो भी कार्यक्रम दिये हैं उनको पूर्ण गरिमा के साथ जिले में सम्पन्न किया जाकर भाजपा की शक्ति में वृध्दि की जायेगी।