Saturday, May 24, 2008

नगर में कोई जल समस्या नहीं यदि है तो रमाकांत को बता दें, 3 दिन में हल होगी -विधायक सक्सेना

सीहोर 23 मई (नि.सं.)। सीहोर विधानसभा में करीब 100 करोड़ रुपये के काम हुए हैं और इतने अधिक काम पहले कभी नहीं हुए हैं, 1-2 करोड़ रुपये के लिये जहाँ परेशान होना पड़ता था वहीं सीहोर अकेले में 100 करोड़ देने का दिल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का ही हो सकता है। उन्होने विकास कार्यों की गंगा बहा दी है। निश्चित ही भारी विकास से क्षेत्र में काफी समस्याएं हल हो गई हैं।
उक्त बात विधायक रमेश सक्सेना ने कल एक अनौपचारिक पत्रकार वार्ता में कही। श्री सक्सेना ने बताया कि श्यामपुर में 132 केबी का विद्युत सब स्टेशन लग रहा है जो इसी वर्ष नवम्बर तक युध्द स्तर पर काम चलकर पूर्ण हो जायेगा और फिर विधानसभा के क्षेत्र के समस्त ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युत बोल्टेज संबंधी समस्या हमेशा के समाप्त हो जायेगी। यह एक तरह से उपहार से कम नहीं है। श्री सक्सेना ने बताया कि करीब 40 ग्रामों में इस बार फिर सौर उर्जा से रोशनी कराने वाले यंत्रों की मांग ग्रामीणों ने उनसे की है जिसे पूरा किया जायेगा।
भारपा की पुन: जीत पर पूर्ण आश्वस्त विधायक श्री सक्सेना ने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री जी जितने नये-नये काम शुरु किये हैं और उन पर अमल भी शुरु हो गया है उसके चलते पूरे प्रदेश के हर एक वर्ग को कुछ न कुछ मिल ही रहा है, सबकी समस्या हल हो गई है, ऐसा कोई नहीं है जिसे योजनाओं का कोई न कोई लाभ न मिल रहा है, ऐसी स्थिति में मुख्यमंत्री जी की लोकप्रियता के चलते पूरे प्रदेश में दो तिहाई बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनेगी । जब विधायक श्री सक्सेना से कहा गया कि नगर में पानी की भारी समस्या है, लोग परेशान है, समय पर नल नहीं आ रहे हैं, टेंकर नहीं चल रहे हैं, टेंकर आ नहीं रहे हैं, तो विधायक श्री सक्सेना ने स्पष्ट कहा कि जहाँ मेरी जानकारी है नगर के किसी भी क्षेत्र में पानी की कोई समस्या नहीं है, स्वयं प्रशासन ने इसे अपने हाथ में ले रखा है। गत वर्षों की अपेक्षा इस बार काफी सुधार है। श्री सक्सेना ने बताया कि गत वर्षों में लगातार शिकायतों का अंबार लगा रहता था इस बार पानी संबंधी कोई शिकायत या गड़बड़ी सुनने को नहीं मिल रही है। बहुत कम ही लोग हल्की-फुल्की समस्या लेकर उनके पास पहुँचे हैं। विधायक ने कहा कि अव्वल तो आप ही बताईये कि अभी समस्या कहाँ हैं हम तत्काल हल करायेंगे। उन्होने इसके लिये भाजपा महामंत्री युवा नेता रमाकांत समाधिया का नाम लेते हुए कहा कि जिस किसी को भी पानी की समस्या हो वह रमाकांत से कह दे, वह तत्काल समस्या का हल करायेंगे, तीन दिन में समस्या हल हो जायेगी। उन्होने जनता के लिये रमाकांत समाधिया का नम्बर की लिखवा दिया ताकि जो चाहे वह पानी संबंधी अपनी समस्या बता सकता है। रमाकांत का मोबाइल नम्बर 9827011836 है। रमाकांत समाधिया ने कहा है कि मेरा मोबाइल हमेशा चालू रहता है यदि कहीं कोई समस्या आ रही है तो अवश्य बतायें हम उसे हल कराने का प्रयास करेंगे।