Wednesday, March 26, 2008

रंजीत सिंह ने कहा मेरे दरवाजे सबके लिए खुले


आष्टा 25 मार्च (हो.सं.)। पिछले चुनाव में टिकिट कटने के बाद से दर-दर भटक रहे पूर्व विधायक रंजीतसिंह गुणवान ने एक विज्ञप्ति जारीकर कहा कि जैसे बिन पानी के मछली तड़ पती है वैसे ही मे चार साल से तड़प रहा हूं । अब पुन:चुनाव का सीजन आ गया है । मै पुन: चुनाव लड़ने को इच्छुक हूं । जो भी पार्टी मुझे चुनाव लड़ाना चाहती हो वो मुझसे संपर्क कर सकती है । अभी सभी के लिए मेरे दरवाजे खुले है वैसे मेरी प्राथमिकता में भाजपा, भाजश और बसपा है । 10 साल का पूरा अनुभव मेरे साथ है । खबर है कि कई पार्टियां रंजीतसिंह के सम्पर्क में है लेकिन कुछ पार्टियों ने स्पष्ट कहा है कि पहले तुम अभी तक जिनके साथ बैठते- उठते हो उनका साथ छोड़ो तब आगे बात बढ़ेगी । खबर है कि गुणवान इसके लिए तैयार भी हो गये है लेकिन उनका कहना है कि देवीसिंह परमार को मै साथ रखूंगा इसके लिए एक पार्टी तैयार हो गई दो तैयार नहीं है। वही रंजीतसिंह जिन्हें 4 साल पहले चुनाव में टिकिट मिल गया था तब उन्होनें कुछ प्रचार सामग्री छपवा ली थी लेकिन एक वक्त पर जब टिकिट कट गया था तब से उक्त सामग्री रखी है । उस सामग्री को ठीकठाक कराने में गुणवान जुट गये हैं। तथा पार्टी का नाम एवं चुनाव चिन्हकी जगह छोड़ दी है जब इसका तय हो जायेगा तो उस स्थान पर पार्टी का नाम और चुनाव चिन्ह लिख लिया जायेगा । देखना है गुणवान को किस पार्टी का टिकिट मिलता है। वैसे उन्हें भाजपा में आजकल सक्रिय देखा जा रहा है।