Friday, January 9, 2009

सड़क हादसे में तीन घायल

सीहोर 8 जनवरी (नि.सं.)। जिले में घटित दो अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोग घायल हो गये। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

      जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र में दशहरा बाग के समीप मारूति बेन क्रमांक एमपी 04-1576 के चालक ने अपने वाहन को अनियंत्रित गति से चलाते हुए 19 वर्षीय गोरव को टक्कर मारकर घायल कर दिया। उधर इछावर थाना क्षेत्र में ग्राम विसनखेड़ी निवासी सादिक व संतोष आज दोपहर को बाइक से बाजार करने इछावर आ रहे थे तभी कमानी वाली पुलिया के समीप सामने से आ रहे बाइक चालक इछावर निवासी रामसिंह ने अपने वाहन को अनियंत्रित गति से चलाते हुए इनकी बाइक में टक्कर मार दी जिससे सादिक व संतोष घायल हो गये जिन्हें प्राथमिक उपचार हेतु इछावर अस्पताल इछावर दाखिल कराया गया।

 

कुएं में डूबने से बालिका की मौत

      सीहोर 8 जनवरी (नि.सं.)। अहमदपुर थाना क्षेत्र के ग्राम दोलतपुरा में कुएं में डूबने से एक बालिका की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार ग्राम दौलतपुरा निवासी रामदयाल की 14 वर्षीय पुत्री अंगुरी बाई गत बुधवार को खेत स्थित कुएं पर गई थी तभी अचानक उसका पैर फिसलने से वह कुएं में गिर पडी जिसमें डूबने से उसकी मोत हो गई। बताया जाता है कि अंगुरीबाई का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था।

 

ट्रकों की हड़ताल जारी परेशानी बढ़ी

      आष्टा 8 जनवरी (नि.प्र.)। विभिन्न मांगों को लेकर चल रहे ट्रकों की हड़ताल का असर धीरे-धीरे नगर आने लगा हे वही ट्रकों की हड़ताल के कारण मंडी में काफी माल जाम हो गया है वही किराना बाजार में भी माल की तंगी नजर आने लगी है आष्टा ट्रक युनियन के अध्यक्ष फईम पटेल, सुम्बानन्द जैन ने बताया कि हड़ताल तब तक जारी रहेगी जब तक मांगे नहीं मानी जाती है, हड़ताल का असर भी अब नजर आ रहा है सरकार को अड़ियल रवैय्या छोड़कर हमारी मांगों की ओर ध्यान देना चाहिये। नहीं तो इसका असर और गहरा नजर आयेगा।

 

आत्महत्या का मामला दर्ज

      जावर 8 जनवरी । जावर थाना पुलिस ने एक विवाहिता की मौत के मामले में उसके पति के विरूद्ध आत्महत्या के लिए प्रताड़ित करने का मामला दर्ज किया है।

      उल्लेखनीय है कि जावर थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम खामखेड़ा निवासी बद्रीप्रसाद की 25 वर्षीय पत्नि रेखा ने अपने पति की प्रताड़ना से तंग आकर घासलेट का तेल डालकर आग लगा ली थी जिससे उसकी उपचार के दौरान हमीदिया अस्पताल भोपाल में मौत हो गई थी।

      पुलिस ने मर्ग जांचोउपरांत रेखाबाई के पति बद्रीप्रसाद के विरूद्ध भादवि की धारा 306 के तहत अपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया। 
.
.

हमारा ईपता - fursatma@gmail.com यदि आप कुछ कहना चाहे तो यहां अपना पत्र भेजें ।