Tuesday, August 5, 2008

बैटरी चोर गिरफ्तार

सीहोर 4 जुलाई (नि.सं.)। मण्डी थाना पुलिस ने ट्रेक्टर की बैटरी चुराने वाले दो सदस्यीय चोर गिरोह को रंगे हाथों गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस इन दोनो को अन्य मामलों में पूछताछ हेतु पुलिस रिमांड प्राप्त किया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना मण्डी प्रभारी निरीक्षक के.के. शर्मा को गत दिवस मुखबिर की सूचना प्राप्त हुई की बिजोरी गांव स्थित मंत्री पेट्रोल पंप के समीप पुलिया किनारे दो संदिग्ध युवक एक मोटर साईकिल सहित अपराध करने की नियत से बातचीत कर रहे हैं।
इस सूचना पर थाना प्रभारी अपने हमराही स्टाफ के साथ तत्काल मुखबिर के बताये स्थान पर पहुँचे जहाँ पर खड़े दोनो संदिग्ध युवक पुलिस वाहन को अपनी तरफ आता देख भागने की कोशिश करने लगे किन्तु पुलिस की घेराबंदी से वे भागने में सफल नहीं हो सके और अंतत: पुलिस ने उन्हे धर दबोचा पूछताछ करने पर पकड़े गये युवक ग्राम सिराड़ी निवासी लखन दांगी एवं कमलेश तिवारी अपना नाम बताये जिनके कब्जे से पुलिस ने गत दिवस ग्राम फूटी बावड़ी निवासी कमलेश राठौर एवं ग्राम निपानिया निवासी द्वारका प्रसाद खाती के ट्रेक्टर से चुराई हुई बैटरी कीमत चौदह हजार रुपये एवं ट्रेक्टर चालक की पट्टी की 500 रुपये व एक मोटर साईकिल क्रमांक एम.पी. 37-6615 टार्च, चाकू, प्लास पाना बगैरह जप्त की है।
बताया जाता है कि गिरफ्तार युवक पूर्व में भी थाना दोराहा क्षेत्र में एक मोटर साईकिल चोरी के मामले में गिरफ्तार हो चुके हैं जिनका मामला न्यायालय में विचाराधीन है मण्डी पुलिस ने चोरी के अन्य मामलों में पूछताछ हेतु पुलिस रिमांड प्राप्त किया है।