Saturday, July 12, 2008

राम को काल्पनिक बताने वाले रघुपति राघव जपने की नोटंकी कर रहे

जावर 11 जुलाई (नि.सं.)। प्रदेश के लोकप्रिय एवं जनजन के प्रिय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर अनर्गल आरोप लगाने वाले एवं कानून का उल्लंधन करने वाले पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह अपने कार्य काल में प्रदेश को गत में ले जाने वाले एवं सामंतवाद की तानाशाही चलाने वाले दूसरों पर कीचड़ उछाल कर आग में धी डालने का काम कर रहे है।

उक्त आरोप लगाते हुए भाजपा जिला मंत्री बाबूलाल पटेल ने कहा कि जो लोग अभी तक राम को काल्पनिक बताते रहे है उनके मुंह से रधुपति राधव का जाप करना नोटंकी है। जिस कांग्रेस की सरकार ने अमरनाथ यात्रियों को सुविधा देने वाला श्राईन बोर्ड को भूमि संबंधी आदेश वापस लिया हो वह एक तरफ से आंतकवादियों के पक्ष में खड़ी है। ऐसी सरकार के नुमाइंदों को जनता का मंहगाई से ध्यान हटाकर एवं तृष्टिकरण द्वारा वोट के लिये झूठ का नाटक रचना पुरानी आदत रही है।

पटेल ने आगे कहा कि मुददा विहीन कांग्रेस जो कि सोनिया गांधी के इशारे पर कार्य कर रही है केन्द्र में बैठी इस सरकार से देश की अर्थ व्यवस्था को खतरा पैदा हो रहा है। मार्क्सवादी के सहारे चलने वाली केन्द्र सरकार को देश की संस्कृति और एकता से कोई लगाव नही है वह पाकिस्तानी कट्टर पंथियों के हाथों की कठपुतली बनी हुई है।



हमारा ईपता - fursatma@gmail.com यदि आप कुछ कहना चाहे तो यहां अपना पत्र भेजें ।