Wednesday, June 18, 2008

हमारी सरकार बनेगी तो राममंदिर का सपना पूरा होगा -नरेन्द्र तोमर

कांग्रेस के 50 सालो के पाप तभी हम धो सकेंगे जब फिर सत्ता में आये, इतने पाप हैं कि 5 साल में नहीं धुल सकते
आष्टा 17 जून (नि.प्र.)। जब तक हमारा मतदान केन्द्र मजबूत नही होगा जब तक हम प्रत्येक मतदान केन्द्र से विजय प्राप्त नही करेंगे, जब हमारा मतदान केन्द्र का कार्यकर्ता मजबूत शक्तिशाली नही होगा तब तक केन्द्र और प्रदेश में सरकार की कल्पना समान नागरिकता धारा 370 खत्म करना, अयोध्या में भगवान श्रीराम के मंदिर में निर्माण का सपना भाजपा का पूरा नही हो सकता है । मैं विधायक बनूं, सांसद बनूं यह प्राथमिकता नही होना चाहिये प्राथमिकता यह है कि देश-प्रदेश में मेरी पार्टी की सरकार बने ताकि जनता की इच्छाओं को पूरा किया जा सकें ।
उक्त उद्गार म.प्र. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह तोमर ने आज आष्टा में जैन धर्मशाला में आष्टा विधानसभा क्षैत्र के सभी 190 मतदान केन्द्रो के पालक संयोजक मतदान केन्द्र समिति के सदस्यों, नगर ग्राम ईकाई प्रमुख की विशाल बैठक को सम्बोधित करते हुए कहें । श्री तोमर ने आज अपने जोशीले उदबोधन में कहा कि हमें भाजपा को यशस्वी बनाने के लिए प्राण-प्रण से जुटना है । आज प्रदेश की सरकार ने गांव, शहर, मजदूर किसान, अनुसूचित जाति जनजाति महिलाओं व्यापारियों, कर्मचारियों के लिए जो किया वह कांग्रेस ने 50 साल में कभी नही किया । 50 साल के पाप 5 साल में नही धोय जा सक ते है । कांग्रेस ने 50 साल में प्रदेश में जो संस्कृति कायम की वो 5 साल में खत्म नही कर सकते । कांग्रेस के पापों को तभी खत्म किया जा सकता है जब सरकार में रहें । हमें नगर ग्राम केन्द्र के साथ मतदान केन्द्र को मजबूत बनाना है तथा लक्ष्य यह रखना है कि जितने मत मतदान के दिन गिरे उसका 51 प्रतिशत हमारे पक्ष में गिरें । श्री तोमर ने स्वीकार किया कि भाजपा में अगर कोई मजबूत हैं तो वह पार्टी का कार्यकर्ता है । पार्टी का हमारा कार्यकर्ता मजबूत शक्तिशाली होगा तो प्रदेश राष्ट्रीय जिला मण्डल अध्यक्ष मजबूत होंगे । सबकी हिम्मत कार्यकर्ता से ही हैं, आज नेता और कार्यकर्ता में जो दूरी बढ गई है उसें खत्म किया जाना चाहिये । अगर हम मतदान केन्द्र नही जीतेंगे तो विधायक, सांसद कैसे बनेंगे, सरकार कैसे बनेगी और जिस पवित्र उद्देश्य को लेकर हम राजनीति में है उस उद्देश्य को भी हम पूरा नही कर पायेंगे ।
आज श्री तोमर ने आष्टा नगर ग्रामीण जावर मण्डल में पालक-संयोजक, मतदान केन्द्र समिति के सदस्यों की उपस्थिति को देखा, उनसे बैठकर हस्ताक्षर अभियान के बारे में जानकारी ली, बैठक को विधायक रघुनाथ मालवीय, जिलाध्यक्ष ललित नागौरी, ने भी संबोधित किया । जिला पंचायत के सदस्य देवीसिंह परमार ने सांफा बांधा एवं श्री तोमर को स्मृति चिन्ह भैंट किया । प्रदेश अध्यक्ष नरेन्द्र तोमर एवं रोड़मल राठौर का जिलाध्यक्ष ललित नागौरी, विधायक रघुनाथ मालवीय, पूर्व विधायक रणजीतसिंह गुणवान, मुकेश, जगदीश पटेल, लीलाधर जोशी, बाबूलाल पटेल, देवीसिंह परमार, देवीसिंह रघुवंशी, राकेश सुराना, मानसिंह ठाकूर, आशाराम, कृपालसिंह ठाकूर, संतोष झंवर, डा. श्रीमति चंदा बोहरा, राकेश सैंधव, धरमसिंह आर्य, आदि ने स्वागत किया । नगर महामंत्री अजय टेलर एवं जावर के संजय अजमेरा ने मंहगाई के खिलाफ चलाये हस्ताक्षर अभियान के पत्रक प्रदेश अध्यक्ष श्री तोमर को सौंपे । प्रदेशअध्यक्ष श्री तोमर की अगवानी भोपाल नाके पर युवा मोर्चा के कालू भट्ट, विशाल चौरसिया, की टीम ने किया । श्री तोमर के नगर आगमन पर युवा मोर्चा, व्यापारी प्रकोष्ठ, पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ, पार्षद दल, विधि प्रकोष्ठ सहित अनेकों मोर्चा प्रकोष्ठों ने स्वागत किया । बैठक का संचालन नगर अध्यक्ष संतोष झंवर ने तथा आभार जावर मण्डल अध्यक्ष राकेश सैंधव ने व्यक्त किया । बैठक में सभी मतदान केन्द्रों से आये कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित थे ।