Wednesday, June 18, 2008

सड़क हादसें में एक मृत, तीन घायल

सीहोर 17 जून (नि.सं.)। जिले के आष्टा थाना क्षैत्र में ट्रक की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई वही अन्य हादसों में तीन घायल हो गये । पुलिस ने सभी मामले दर्ज कर लिये है ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार आंवतीपुर निवासी 28 वर्षीय गोपाल आ. रतनसिंह जावरिया सोमवार की शाम अपनी बाइक क्रमांक एमपी-42-बी-8436 से आष्टा से वापस ग्राम जा रहा था तभी राजमार्ग स्थित अलीपुर के समीप सामने से आ रहे ट्रक क्रमांक एमपी-44-एचए-0169 के चालक ने तेजगति व लापरवाही पूर्वक वाहन चलाकर गोपाल को टक्कर मार दी जिससे उसकी दुर्घटना स्थल पर ही मोत हो गई ।
उधर सिद्धिकगंज थाना क्षैत्र में रामपुर कलां जोड़ के समीप ग्राम खाचरोंद निवासी रेवाराम उर्फ छोटू जाट जोड़ पर खड़ा था तभी कन्नौद तरफ से आ ररहे अज्ञात ट्रक के चालक ने तेजगति एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुये टक्कर मारकर घायल कर दिया घायल रेवाराम को उपचार हेतू आष्टा अस्प. में दाखिल कराया गया है ।
इधर दोराहा थाना क्षैत्र में दोराहा-अहमदपुर रोड पर आज दोपहर को अज्ञात बाइक चालक ने तेजगति व लापरवाही पूर्वक वाहन चलाकर ग्राम नवीपुर निवासी कल्लू देशवाली को पीछे से टक्कर मारकर घायल कर दिया घायल कल्लू को उपचार हेतू एल.बी.एस.अस्प. भोपाल में भर्ती कराया गया है । एक अन्य दुर्घटना में टी.टी.सी. बुदनी के समीप ट्रक क्रमांक एमपी-04-जे-3066 के चालक ने ग्राम बासापुर निवासी 15 वर्षीय प्रकाश यादव को साइकल से जाते समय टक्कर मारकर घायल कर दिया ।