Thursday, June 26, 2008

हो गया समझौता? 13 पार्षद और अध्यक्ष हुए एक राय

अब 13 पार्षद हो जायेंगे शांत, क्या अब किसी नलकूप या सडक़ जांच की मांग नहीं होगी?
खास खबर
आष्टा 25 जून (नि.प्र.)। नगर पालिका परिषद सीहोर में विगत एक माह से नगर पालिका अध्यक्ष राकेश राय एवं 13 पार्षदों के बीच चल रहे मतभेद और गतिरोध पर आज विराम लग गया है। सभी जनप्रतिनिधि विकास कार्यों के लिये एकमत हैं नगर पालिका अध्यक्ष राकेश राय ने बैठक में 13 पार्षदों को आश्वस्त किया है कि उनके निर्वाचन क्षेत्रों में जहाँ भी आवश्यक है प्राथमिकता के आधार पर बिना किसी भेदभाव के विकास कार्य कराये जायेंगे।
उक्त आशय की जानकारी देते हुए बताया गया की शहर में हुए विकास कार्यों के दौरान कुछ क्षेत्रों में विकास कार्य कम हुए थे जिसको लेकर 13 पार्षदों द्वारा अपनी नाराजगी खुले तौर पर व्यक्त की जा रही थी, आज नगर पालिका अध्यक्ष राकेश राय और 13 पार्षदों के बीच हुई बैठक में विकास के लिये एकमत होने का निर्णय लिया गया है। बैठक में सभी पार्षदों ने क्रमवार अपने-अपने वार्ड की समस्याओं से नगर पालिका अध्यक्ष राकेश राय को अवगत कराया है, जिसके बाद श्री राय ने सभी को आश्वासन दिया है कि शहर में हर समस्या को हल करने के लिये जरुरी कदम उठाये जायेंगे।
पार्षदों की मांग पर नगर पालिका अध्यक्ष श्री राय ने कहा कि विकास कार्य अच्छी गुणवत्ता के हों इसके लिये ना केवल ऐयतियात बरती जायेगी बल्कि विकास कार्यों की निगरानी भी और अच्छी तरह से कराई जायेगी और जब विकास कार्य होते हैं तब उन्हे सूचना दी जाये वह स्वयं कार्यों का जायजा लेने मौके पर पहुँचेंगे। बैठक में पार्षदगण श्रीमति कमला पिपलोदिया, श्रीमति प्रभा राठौर, श्रीमति सरोज ठाकुर, श्रीमति राजश्री छाया, श्रीमति रजनी ताम्रकार, श्रीमति लीला लोधी, राजू पहलवान, रंजीत सिंह वर्मा, सीताराम अहिरवार, हृदेश राठौर, भोजराज यादव की उपस्थिति उल्लेखनीय रही। यह बैठक पार्षद श्रीमति कमला पिपलोदिया के निवास पर हुई। कल पढ़िये 13 पार्षदों की अध्यक्ष से क्या हुई थी बातें ?