Thursday, May 22, 2008

विवाहिता सहित तीन की अकाल मौत लापता विवाहिता का अस्थि पंजर मिला

सीहोर 21 मई (नि.सं.)। अज्ञात कारणों के चलते जहरीला पदार्थ सेवन करने वाले एक विवाहिता की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरु कर दी है।
जानकारी के अनुसार मण्डी थाना अन्तर्गत आने वाले ग्राम रायपुरा निवासी ज्ञान सिंह की 30 वर्षीय पत्नि धापूबाई ने गत दिनो अज्ञात कारणों से जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया था जिसे उपचार हेतु हमीदिया अस्पताल भोपाल में दाखिल कराया गया था जहाँ पर उसकी मौत हो गई।
उधर रेहटी थाना क्षेत्र में ग्राम मालीवायां निवासी 38 वर्षीय फिरदोश पुत्र फिरोज खान की आज सुबह अपनी ससुराल में जिने से गिरने से मौत हो गई है। बताया जाता है कि फिरदोश अपनी ससुराल खजूरी गया था जहाँ पर वह टेलीफोन करने के लिये पानी की टंकी पर चढ रहा था तभी अचानक जीना टूट गया जिससे वह नीचे आ गिरा घायल फिरदोश को बेहोंशी की अवस्था में इलाज हेतु भोपाल ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। इधर दोराहा थाना क्षेत्र में ग्राम रिछड़ी काला पीपल निवासी 24 वर्षीय निजाम पुत्र छितर खां की मृत्यु कीटनाशक दवा के सेवन से इमलिया हसन में अयूब भाई के मकान पर हो गई। उधर अहमदपुर थाना क्षेत्र में ग्राम हिनौती निवासी स्वा. देवी सिंह ठाकुर की 40 वर्षीय पत्नि रजनी बाई जो लापता थी का अस्थि पंजर आज पुलिस ने कोट बड़ली बुढ़ाखेड़ा खाईखेड़ा के जंगल से बरामद मर्ग कायम कर लिया है।