Friday, November 7, 2008

भैंस चोरी गई, सड़क हादसों में तीन घायल

जावर 6 नवम्बर (नि.प्र.)। अज्ञात चोर 12 अक्टूबर की रात्रि में ग्राम खामखेडा बैजनाथ के कृषक रमेशचन्द्र घासीराम जोशी की एक भैंस कीमत 25 हजार चुरा ले गये। रमेशचन्द्र ने उक्त भैंस को काफी खोजा लेकिन जब नहीं मिली तो कल जावर थाने में उक्त भैंस चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। चोरी गई भैंस की कीमत 25 हजार बताई गई है।

 

मारपीट कर भाग गये

      आष्टा 6  नवम्बर (नि.प्र.) आष्टा से अपने ग्राम बोन्दा की सामरी जा रहे दो भाइयों को सिद्दीकगंज के आगे बगवाई माता मंदिर से दो ढाई कि.मी. भागे 4-5 अज्ञात लोगों ने बोन्दा की सामरी निवासी गोरधन सिंह बुलाजी एवं राधेश्याम बोन्दाजी को रोका और उनके साथ मारपीट की तथा भाग गये। गोरधन और राधेश्याम मोटर सायकल से जा रहे थे नीलबड जोड पर घटी उक्त घटना के बाद से थाने पहुंच कर रिपोर्ट दर्ज कराई है।

 

बीमार की मृत्यु

      आष्टा 6 नवम्बर (नि.प्र.)। सिददीकगंज थाने के अन्तर्गत आने वाले ग्राम बुरानाखेड़ी निवासी रामचरण आत्मज बापूसिंह बलाई 10-12 दिन से बुखार, मोतीझिरा निकलने के कारण बीमार था कल उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु की है।

 

सड़क हादसों में तीन घायल

      सीहोर 6 नवम्बर (नि.सं.) जिले में घटित दो सड़क हादसों में तीन लोग घायल हो गये। पुलिस ने दोनो मामले कायम कर लिये हैं।

      प्राप्त जानकारी के अनुसार आष्टा थाना क्षेत्र के ग्राम भंवरी निवासी मानसिंह परमार गत बुधवा को अपनी मोटर सायकल से अपनी गांव जाने के लिये जताखेड़ा जोड पर मुड़ने की कोशिश कर रहा था तभी भोपाल तरफ से आ रही इण्डिका का क्रमांक जीजे-6बीएल-6651 के चालक ने तेजगति एवं लापरवाहीपूर्वक वाहन को चलाते हुये मानसिंह परमार की बाइक में टक्कर मार दी। जिससे मानसिंह घायल हो गया।

      इधर रेहटी थाना क्षेत्र के ग्राम बोरघाटी निवासी आशा राम यदुवंशी गत मंगलवार को अपने पिता को बाइक से लेकर खाद लेने सोयत जा रहे थे तभी रिछारिया के समीप सोयत तरपऊ से आ रहे श्यामूगांव निवासी बाइक चालक अनिल बकोरिया ने अपने वाहन को तेजगति एवं लापरवाहीपूर्वक चलाते हुये आशाराम की बाइक में टक्कर मार दी। परिणाम स्वरूप पिता-पुत्र दोनों घायल हो गये।


चुनाव के ताजा समाचार जानने के लिये हमारे स्‍तंभ 'चुनाव विशेष' और फुरसत के विशेष राजनीतिक समाचार के लिये 'राजनीतिक' स्‍तंभ पर क्लिक करें। यहां आपको एक साथ सारी राजनीतिक खबरें पढ़ने को मिलेंगी ।
हमारा ईपता - fursatma@gmail.com यदि आप कुछ कहना चाहे तो यहां अपना पत्र भेजें ।