Sunday, November 23, 2008

नगाड़े को कांग्रेस भाजपा के बीच से निकाल लाईये-उमा

            सीहोर 22 नवम्बर (नि.सं.)। दिन रात मेहनत कर रही हूँ, तो किसलिये सिर्फ मुझे गरीबों का ध्यान रखना है इसलिये, क्या भाजपा को हराने के लिये इतनी मेहनत करुंगी, कभी नहीं। मैं घूम-घूमकर लगातार जनता के बीच जा रही हूँ, न तो उन पुराने पापियों को कांग्रेस को आने दूंगी, न भाजपा को। आपको मेरा साथ देना है।

      उक्त बात आज जनशक्ति पार्टी के आम सभा में बोलते हुए नेत्री उमाश्री भारती ने कही। उन्होने कहा कि हमने मुकदमे झेले, कष्ट सहे, वर्षों पार्टी के लिये काम किया, तो क्या सिर्फ इसलिये कि जब मौका आ जाये तो सत्ता के दलाल बीच में आ जायें और आराम से मलाई खा जायें। मैं ईमानदारी के लिये राजनीति कर रही हूँ। उमाश्री ने कहा कि आप भाजपा और कांग्रेस को लूटकर नगाड़े को अपना अमूल्य मत दीजिये। उन्होने कहा कि नगाड़े की एक डण्डी कांग्रेस के सिर पर मारिये और दूसरी भाजपा पर मारिये और बीच में से नगाड़े को निकालकर ले आईये। 27 तारीख को नगाड़ा बजा दीजिये। उमाश्री ने सीहोर के प्रत्याशी सन्नी महाजन के लिये कहा कि यह पुराना भाजपा जनसंघ जमाने का परिवार का लड़का है।

      उन्होने उपस्थित जनसमुदाय से दोनो हाथ उठवाकर पूछा कि क्या 27 को नगाड़ा बजेगा सबने कहा हाँ, फिर पूछा लंका जलेगी, मेरे अपमान का बदला आप लोग लेंगे।

      उमाश्री भारती के संबोधन के बाद यहाँ प्रत्याशी सन्नी महाजन कों उन्होने बोलने के लिये बुलाया। गौरव ने संबोधित करते हुए कहा कि मेरे सामने एक राजा है दूसरा महाराजा, और मैं तो रंक हूँ। लेकिन मैं वचन देता हूँ कि यदि आपने मुझे आशीर्वाद दिया तो मेरे घर का सदस्य कभी राजनीति नहीं करेगा। रात को 2 बजे भी आप यदि बुलायेंगे तो आपके कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा रहूंगा। भ्रष्टाचार को खत्म कर दूंगा। कोलार से पानी लाने का वचन देता हूँ। इसलिये दीदी का हाथ मजबूत कीजिये और नगाड़े का बटन दवाईये।