Sunday, November 23, 2008

विधायक सक्सेना से नाराज वार्ड 11 में नागरिक मतदान का करेंगे बहिष्कार

      सीहोर 22 नवम्बर (नि.सं.)। अनुसूचित जाति बाहुल्य वार्ड 11मुर्दी क्षेत्र गंज में मुख्यत: महिलाओं ने आज अचानक विधायक रमेश सक्सेना तथा वार्ड पार्षद के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए मतदान नहीं करने का फैसला लिया है। इनके द्वारा जारी समाचार विज्ञप्ति के अनुसार विगत 15 सालों से विधायक बने रमेश सक्सेना तथा क्षेत्रीय पार्षद मीना सतीश दरोठिया द्वारा कोई विकास कार्य नहीं कराये जाने से यह लोग नाराज हैं।

      नाराज मतदाताओं ने आज विधानसभा चुनाव का बहिष्कार करने का निर्णय लेते हुए जिलाधीश सीहोर को एक ज्ञापन भी प्रस्तुत किया है।

      उक्त आशय की जानकारी देते हुए वार्ड के नागरिकों ने बताया कि निरंतर 15 वर्षों से चुनाव जीतते आ रहे भाजपा विधायक रमेश सक्सेना द्वारा उक्त दलील अनुसूचित जाति बाहुल्य वार्ड में विधायक निधि से कोई विकास कार्य नहीं कराये गये हैं तथा वर्तमान पार्षद मीना सतीश दरोठिया द्वारा डाक्टर अम्बेडकर पार्क की सीमा दीवार, सड़क, नाली पुलिया निर्माण साफ-सफाई पानी की व्यवस्था एवं नगर पालिका द्वारा जनहित में प्रदाय पानी की टंकी स्वयं के घर पर रखकर नगर पालिका के टैंकर से पानी डलवाकर उसका उपयोग वार्ड के नागरिकों को ना दिलाते हुए स्वयं के उपयोग में लिये जाने से जनता नाराज है।

      मतदान का बहिष्कार करने का निर्णय लेते हुए जिलाधीश को ज्ञापन में कहा कि यदि प्रशासन वार्ड में विकास कार्य की जिम्मेदारी लेता है तो वार्ड के लोग मतदान करेंगे।