Thursday, September 11, 2008

सड़क दुर्घटना में घायल की मौत

सीहोर 10 सितम्बर (नि.प्र.) बीते माह ग्राम बनेटा के समीप सड़क दुर्घटना में घायल एक बाइक चाल की उपचार के दौरान मौत हो गई। सूचना पर शाहगंज पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरु कर दी हैं।
जानकारी के अनुसार ग्राम जैत निवासी 45 वर्षीय पदमसिंह आ. सीताराम जाट बीते माह ग्राम बनेटा के सीप बाइक स्लीप हो जाने से गंभीर रुप से घायल हो गया था जिसे उपचार हेतु चिरायु अस्पताल भोपाल में दाखिल कराया गया था जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।


कुछ तत्वों ने ट्रांसफार्मर जलाये
सीहोर 10 सितम्बर (नि.सं.)। रेहटी थाना अन्तर्गत कुछ उपद्रवी तत्वों ने बिजली कटौती से नाराज होकर विद्युत वितरण कं. का ट्रांसफार्मर में आग लगा दी। इस मामले की रिपोर्ट देर रात तक कोई भी बिजली अधिकारी करने थाने नहीं पहुँचा है। आग लगाने की पुष्टी रेहटी थाना प्रभारी मनोज सिंह ने देर रात की है। बिजली कटौती के संबंध में यहाँ भारी विरोध के स्वर जनता में देखने में आ रहे थे। आज इसी तारतत्य में शाम के समय कुछ तत्वों ने जाकर विद्युत मण्डल कार्यालय में जाकर पहले तो विद्युत कटौती नहीं किये जाने की बात कही उसके बाद यहाँ लगे ट्रांसफार्मरों में आग लगा दी। रात खबर लिखे जाने तक यहाँ फायर ब्रिगेड आग बुझा रही है लेकिन अभी तक मण्डल की तरफ से किसी ने भी कोई नामजद शिकायत दर्ज नहीं कराई है।


हमारा ईपता - fursatma@gmail.com यदि आप कुछ कहना चाहे तो यहां अपना पत्र भेजें ।