Thursday, September 11, 2008

सीहोर की जनता पर भरोसा नहीं आरटीओ विभाग व्यवस्था जुटाने में भिड़ा

सीहोर 10 सितम्बर (नि.सं.)। विश्वास सारंग की पिछले दिनों असफल सभा के बाद सीहोर में भाजपा की स्थिति और ताकत स्पष्ट हो गई थी। इस बार संभवत: इसी के तहत भाजपा शासन ने अपनी ताकत झोंकते हुए मुख्यमंत्री की सभा सफल कराने का कार्य अपने हाथ में ले लिया है।
खुद मुख्यमंत्री भी संभवत: आशंकित है कि सभा असफल न हो जाये इसलिये यहाँ उनके आने के तीन दिन पूर्व से ही आरटीओ विभाग युध्द स्तर पर भीड़ जुटाने के सारे प्रबंध करने के लिये वाहनों की व्यवस्थाओं में लगा हुआ है। मुख्यमंत्री की सभा में 10 हजार जनता एकत्र हो इसके प्रयास प्रदेश स्तर से किये जा रहे हैं और इसलिये शिवराज सिंह चौहान के बुदनी जिला मुख्यालय सहित नसरुल्लागंज, रेहटी में आरटीओ विभाग ने बहुत बड़ी संख्या में बसों व चार पहिया वाहनों की व्यवस्था का दायित्व निभाया है, यह क्रम जारी है यह सारे वाहन कल सुबह से शाम तक विभाग के अनुसार भाजपा के कार्यकर्ताओं को ढोते रहेंगे।
निश्चित रुप से इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि कल सीहोर को छोड़ बाहर से कितनी बड़ी संख्या में लोग आयेंगे। सीहोर की जनता पर किसी को विश्वास नहीं है, विश्वास क्यों नहीं है ? यह तो भाजपा का शासन ही जाने ।


हमारा ईपता - fursatma@gmail.com यदि आप कुछ कहना चाहे तो यहां अपना पत्र भेजें ।