Sunday, August 3, 2008

मामूली सी बात को लेकर प्राण घातक हमला

सीहोर 2 अगस्त (नि.सं.)। मण्डी थाना क्षेत्र के ग्राम कराड़िया भील में शुक्रवार की शाम मामूली सी बात को लेकर एक युवक ने एक विवाहिता पर हसिया से प्रहार कर प्राण घातक चोंटे पहुँचाई।

गंभीर रुप से घायल विवाहिता को जिला चिकित्सालय सीहोर से प्राथमिक उपचार के बाद भोपाल स्थानान्तरित कर दिया गया है। पुलिस ने रामचरण नामक युवक के विरुध्द प्रकरण दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम कराड़िया भील में रहने वाले तुलसीराम अजा. की 35 वर्षीय पत्नि भगवती बाई शुक्रवार की शाम को ग्राम के पटेल के खेत पर हसिया से घांस काट रही थी तभी इनके परिवार का रामचरण, भगवती बाई के पास आया व यह कहते हुए की तू चुगली करती है उसी की हसिया से प्रहार का जानलेवा चोंटे पहुँचाई।

गड्डे में भरे पानी में डूबने से बालिका की मौत

आष्टा 2 अगस्त (नि.सं.)। इन्द्रा कालोनी में अम्बाराम नाथ के घर के पीछे एक गड्डे में पानी भरा था जिसमें इसी कालोनी में रहने वाले सौदान नाथ की 5 वर्षीय बालिका करिश्मा की इस गड्डे में भरे पानी में डूबने से मौत हो गई।

बाइक चालक की

लापरवाही से दो घायल

सीहोर 2 अगस्त (नि.सं.)। दोराहा थाना क्षेत्र में एन.एच. 12 मार्ग पर हेप्पी पेट्रोल पंप के समीप शुक्रवार की शाम बाइक चालक की लापरवाही से दो युवक घायल हो गये। जिन्हे उपचार हेतु हमीदिया अस्पताल भोपाल में दाखिल कराया गया है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार चांदबड़ भोपाल निवासी शाजिद, गुड्डा, फिरोज अपने दो अन्य साथियों के साथ भोपाल से दोराहा शानू से मिलने आये हुए थे जो बाद अपनी दो बाइकों पर सवार होकर भोपाल वापस लौट रहे थे।

बताया जाता है कि बाइक क्रमांक एम.पी.04 एन.बी. 5478 पर गुड्डा, फिरोज पीछे बैठे हुए थे, जिनके साथी चालक ने हेप्पी पेट्रोल पम्प के समीप तेजगति एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाकर गिरा दी जिससे इन दोनो को चोंटे आई।

अवैध शराब जप्त, छुरी सहित एक गिरफ्तार

सीहोर 2 अगस्त (नि.सं.)। अहमदपुर पुलिस ने ग्राम चांदबड़ निवासी जगदीश पुत्र मौजीलाल के कब्जे से 15 लीटर अवैध कच्ची शराब जप्त कर आवकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है। इधर दोराहा पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर अवैध रुप से छुरी लेकर घूमते पाये जाने पर ग्राम जताखेड़ा हाल दोराहा शादीलाल पुत्र स्व. रामप्रसाद को गिरफ्तार कर आर्म्स एक्ट के तहत कार्यवाही की है।

विवाहिता सहित तीन की मौत

सीहोर 2 अगस्त (नि.सं.)। जिले के आष्टा एवं इछावर थाना क्षेत्र में दो विवाहिता सहित तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने सूचना पर मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आष्टा थाना क्षेत्र में ग्राम पपनास नदी के समीप रहने वाले डोगर सिंह की 55 वर्षीय पत्नि सोनिया बाई शुक्रवार की रात अपने घर में तपेले पर खड़ी होकर सफाई कर रही थी जो अचानक नीचे गिर पड़ी और समीप रखी टीन की कोठी से टकराने से लगी चोटों के कारण उसकी मौत हो गई।

इसी प्रकार आज शाम के समय इन्द्रा नगर कालोनी आष्टा में रहने वाले सौदान सिंह नाथ की 5 वर्षीय पुत्री करिश्मा अपने मकान के पीछे गड्डे में डूब गई जिससे उसकी मौत हो गई।

इधर इछावर थाना क्षेत्र में ग्राम खजूरिया घेंधी निवासी 32 वर्षीय शांति पत्नि मेहरबान सिंह अजा. को आग से जलने के कारण इलाज हेतु हमीदिया अस्पताल भोपाल में दाखिल कराया गया था जहाँ पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।



हमारा ईपता - fursatma@gmail.com यदि आप कुछ कहना चाहे तो यहां अपना पत्र भेजें ।