Friday, August 1, 2008

अवैध शराब जप्त,छुरी सहित एक गिरफ्तार

जावर 1 अगस्त (नि.प्र.)। जावर थाना पुलिस ने आज इंदोर भोपाल राजमार्ग पर जावर जोड़ स्थित पटेल ढाबा से देवकरण आ.रामसिंह एवं कोकसिंह निवासी हाथीखेड़ा के कब्जे से तीन पेटी वीयर व 16 क्वाटर मंदिरा जप्त कर आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है। इधर कोतवाली पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर अवैध रूप छुरी लेकर धुमते हुये गंज निवासी असगर.आ.वहीद.खां को गिरफतार कर आर्म्स एक्ट के तहत कार्यावाही की है।
टेम्पो की टक्कर से बालक की मौत
सीहोर 1 अगस्त (नि.सं.)। दोराहा थाना क्षेत्र में गत बुधवार को टेम्पो की टक्कर से एक ढेड़ वर्षीय बालक की मौत हो गई पुलिस ने चालक के विरूद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया है।
जानकारी के अनुसार ग्राम मगरखेडा निवासी छीतर मल माली का ढेड़ वर्षीय पुत्र अभिषेक बुधवार को अपने घर के समीप दादा के साथ खेल रहा था तभी ग्राम में आ रहे तीन पहिया टेम्पो चालक मुकेश मेवाड़ा ने तेजगति एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाकर अभिषेक को टक्कर मार दी। परिणामस्वरूप उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई।
उपचार के दौरान मौत
सीहोर 1 अगस्त (नि.सं.)। सिद्धीकगंज थाना क्षेत्र के ग्राम धराड़ा में रहने वाले पति पत्नी की उपचार के दौरान मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार ग्राम धुराड़ा में रहने वाले 45 वर्षीय फतेहसिंह आ.दरियावसिंह एवं उसकी पत्नी मनुबाई को गत दिनों जलने के कारण गंभीर अवस्था में हमीदिया अस्प.भोपाल में इलाज हेतु दाखिल कराया गया था जहॉ पर इलाज के दौरान इन दोनों की मौत हो गई।
बीच में बोला तो छुरी मारी
सीहोर 1 अगस्त (नि.सं.)। कबाड़ी के दुकान पर कबाड़ा बेचने आये एक युवक ने कबाड़े के समान के भाव ताव को लेकर हुए विवाद में एक अन्य युवक जो बीच में बोला उसे बीच में बोलना महंगा पड़ गया।
पुलिस ने बताया कि शिव नारायण गाडरी कबाड़े का सामान बेचने गया था वो चाहता था सामान 20 रुपये में खरीदे जबकि कबाडी भाव 16 बता रहा था तभी बीच में एक युवक बोला तो शिव ने शाहरुख के कुल्हे पर छुरी निकाली ओर मार दी बाद में शाहरुख आत्मज शेख इशहाक उम्र 14 वर्ष की रिपोर्ट पर पुलिस ने शिव गाडरी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया।


हमारा ईपता - fursatma@gmail.com यदि आप कुछ कहना चाहे तो यहां अपना पत्र भेजें ।