Monday, August 25, 2008

कांग्रेस द्वारा सिर्फ 2 बजे तक सीहोर बंद का आव्हान

सीहोर 24 अगस्त (नि.सं.)। कांग्रेस समर्थिक नगर पालिका अध्यक्ष राकेश राय को भारतीय जनता पार्टी सरकार द्वारा हटाये जाने के विरोध में कांग्रेस द्वारा मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया जा चुका है। युवक कांग्रेस ने न सिर्फ पुतला दहन किया बल्कि दूसरे दिन कांग्रेस द्वारा धरना प्रदर्शन किया जा चुका है जिसमें सूरज धर ने कांग्रेस की सदस्यता भी ग्रहण कर ली है। युवक कांग्रेस ने पहले ही दिन 25 अगस्त को सीहोर बंद का आव्हान किया था जिस को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी सामने आई थीं।
आज युवक कांग्रेस द्वारा जारी एक विज्ञप्ति में स्पष्ट रुप से कहा गया है कि सीहोर नगर की जनता की परेशानी को देखते हुए, बंद सिर्फ दोपहर 2 बजे तक ही रखा गया है। सभी व्यापारी बंधु से जिला कांग्रेस कमेटी, कांग्रेस पार्षद दल, महिला कांग्रेस, युवक कांग्रेस सेवादल, भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन ने अपने प्रतिष्ठान बंद रखने का अनुरोध किया है ताकि भारतीय जनता पार्टी सरकार की गलत नीतियों व अन्याय का विरोध किया जा सके, बंद में टाकीज, होटल सभी प्रतिष्ठान बंद रहेंगे।
लीसा टाकीज भी रहेगा बंद
आज कांग्रेस के बंद के आव्हान पर शहर का प्रतिष्ठित छविग्रह लीसा टाकीज सहित होटल क्रिसेंट भी बंद रहेंगे।
सोमवार को बंद को लेकर आज भी दिनभर असमंजस की स्थिति इसलिये बनी रही क्योंकि कुछ व्यापारियों तक भाजपा के कद्दावर नेताओं के यह संदेश पहुँचे थे कि बंद क्यों रख रहे हैं ? इसका विरोध कीजिये । हालांकि व्यापारियों की इस संबंध एक राय नहीं हो सकी।


हमारा ईपता - fursatma@gmail.com यदि आप कुछ कहना चाहे तो यहां अपना पत्र भेजें ।