Friday, July 4, 2008

प्राणघातक हमले में दो घायल

सीहोर 3जुलाई (नि.सं.)। सिद्विकगंज थाना क्षेत्र के ग्राम बोंदा की सामरी ग्राम में गत बुधवार को आठ लोगों ने मिलकर ग्राम के दो लोगो पर घातक हथियारों से प्रहार कर प्राणघातक चोटें पहुंचाई है। घायलों को उपचारार्थ आष्टा अस्प.में भर्ती कराया गया।
जानकारी के अनुसार ग्राम बोंदा की सामरी निवासी जीवन्ताबाई अजा. बुधवार कर सुबह अपनी गाय को पानी पिला रही थी वही प्रभू अपने घर के ओटले पर खाना खा रहा था तभी ग्राम सावित्री गाली बकते हुये वहॉ पर आई व बोली की तुम्हारे मुर्गा-मुर्गी मेरे वाड़े में आते है जिसे प्रभू ने गाली बकने से मना किया उस वक्त सावित्री के साथ उमराव भी था फिर दोनों मिलकर गाली गलौच करते हुये उमराव के बाड़े में जाकर प्रभू की एक मुर्गा व एक कुल्हाड़ी लेकर आया भगवन्ता बाई ने उमराव को फर्सी तथा सावित्री बाई को कुल्हाड़ी दे दी और सावित्री ने प्रभू पर कुल्हाड़ी व उमराव ने फर्सी से प्रहार कर दिया इसी बीच धापूबाई ने प्रभू की आंखों में मिर्ची छोख दी और राजू बलवान व नारायण ने लकड़ी से प्रहार कर जान लेवा चोटें पहुंचाई डडे से जीवन्ताबाई के साथ मारपीट की।
पुलिस ने घटना की सूचना पर उमराव,राधेश्याम,राजू,सावित्री, भगवन्तीबाई,धापूबाई,बलवान,नारायण सिंह के विरूद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया है।