Friday, June 6, 2008

भाजपा मंहगाई के विरोध की नोटंकी बंद करें - भाजश

सीहोर 5 जून (नि.सं.)। भारतीय जनशक्ति के नगराध्यक्ष एवं पार्षद कमलेश कटारे ने एक बयान जारी कर कहा कि केन्द्र में बैठी यूपीए सरकार ने तो आम आदमी की कमर ही तोड़ी मंहगाई से, वैसे ही आम आदमी परेशान है ।
पेट्रोल, डीजल एवं गैस टंकी की बढ़ती कीमत में प्रदेश सरकार का भी योगदान है जबकि प्रदेश भाजपा सरकार मंहगाई के नाम पर केन्द्र सरकार को कोस रही और चौराहा चौराहा पर नोटंकी कर रही है, जबकि मध्यप्रदेश सरकार के प्रवेश कर अन्य राज्यों की तुलना में सबसे अधिक है, दिल्ली, केरल, गोवा, महाराष्ट्र, में पेट्रोल, डीजल एवं गैस टंकी पर प्रवेश कर कम है मध्यप्रदेश सरकार जनता को गुमराह कर प्रदेश को बंद करने की नौटंकी कर रही है।
मध्यप्रदेश सरकार को मंहगाई की इतनी चिन्ता है तो वह मध्यप्रदेश सरकार द्वारा 27.1 प्रतिशत कर को समाप्त क्यों नही करती है और यह मंहगाई के नाम पर, भ्रष्टाचार के नाम पर केन्द्र की यूपीए सरकार के खिलाफ आए दिन चौराहे पर धरना प्रदर्शन कर नोटंकी कर रही है । म.प्र. सरकार के लगभग 13 मंत्री भ्रष्ट्राचार के आरोपों से घिरे हुए है स्वयं मुख्यमंत्री एवं उनकी धर्मपत्नि भी भ्रष्टाचार में लिप्त है, इसके बाद भी मध्यप्रदेश सरकार दूसरे लोगों पर आरोप लगा रही है, जबकि अपने गिरेबान में झांकने का काम भाजपा सरकार एवं उसके मंत्रीगण नही कर रहे है ।