Sunday, February 10, 2008

नपा में स्वास्थ्य अधिकारी के साथ सफाई कर्मी द्वारा झूमा-झटकी

आष्टा 9 फरवरी (फुरसत)। कल का दिन आष्टा नगर पालिका के इतिहास में एक ऐसा दिन लिखा जायेगा जिसे कभी मिटाया नहीं जा सकेगा वहीं कल जो घटनाक्रम नगर पालिका में घटा उससे यह भी स्पष्ट हो गया है कि नगर पालिका में किसी का कोई नियंत्रण नहीं है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार कल शाम को नगर पालिका आष्टा में पदस्थ स्वास्थ्य अधिकारी श्री जगजीवन दास गुप्ता अपने कक्ष में बैठे थे तभी एक सफाई कर्मचारी आया और उसने उनके साथ झूमा-झटकी करने लगा तथा चिल्ला-चिल्लाकर भोपाली में गालियाँ बक रहा था इस सबके पीछे कारण क्या था ? कौन गलती पर था यह तो अगर उक्त घटना की शिकायत हो और शिकायत कर जांच हो तो ही स्पष्ट होगा। लेकिन बताते हैं कि जिस सफाई कर्मचारी ने उक्त अधिकारी के साथ मारपीट झूमा-झटकी की वो नशे में था ऐसा प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं। उक्त घटना के पहले एक बार कुछ दिनों पूर्व एक पार्शद का और एक अधिकारी का वाद-विवाद हो चुका है बताते हैं उक्त पार्षद एक सफाई कर्मचारी को कचरे की टेक्टर ट्राली पर लगवाना चाहता था लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा था।
इसी को लेकर उस वक्त भी काफी वाद विवाद हुआ था आष्टा नगर पालिका में कोई किसी की सुनने को और आदेश मानने को तैयार नहीं होता है कल जो घटी घटना उसने यह स्पष्ट कर दिया है।
प्रतिक्रिया- आप जैसी घटना घटी बता रहे हैं ऐसी मेरे पास अभी कोई शिकायत नहीं आई है आयेगी तो कार्यवाही करुंगा लेकिन नगर पालिका में आप जैसा बता रहे हैं ऐसी घटना घटी इसकी मुझे जानकारी जरुर लगी है आज मैं भोपाल में हूँ सोमवार को इस मामले को देखूंगा। sehore fursat