Friday, December 26, 2008

दो वाहनों में कटिंग कर उतारे टायर भराकर गये

            आष्टा 25 दिसम्बर (नि.सं.)। इन्दौर भोपाल मार्ग पर लगातार हो रही ट्रक कटिंग को लेकर भले ही पुलिस गंभीर ना हो लेकिन ट्रक कटिंग की वारदातों को अंजाम देने वाले ट्रक कटिंग करने से लेकर उतारे माल को छुपाने और उसके बाद उस माल को ठिकाने लगाने के प्रति कल रात्री में इन्दौर-भोपाल मार्ग पर रात्री में 12 से 2 बजे के बीच चन्नौटा जोड़ के अंदर दो वाहन गये और इन वाहनों में कहीं अज्ञात स्थान पर ट्रक कटिंग में उतारे टायरों को भरा और वापस सड़क पर आकर गंतव्य की और रवाना हो गये।

      सबसे खास बात सूत्रों ने फुरसत को बताई की जब तक उक्त दोनो वाहन टायर भर कर रवाना नहीं हो गये तब तक इस मार्ग पर तैनात गश्ती पुलिस सड़क पर कहीं नजर नहीं आई और जैसे ही रात्री में उक्त दोनो वाहन टायर भरकर रवाना हुए उसके बाद पुलिस गश्ती दल सड़क पर नजर आ गया। इसका क्या मतलब या अर्थ निकालें शायद समझदार को इशारा काफी है।

      जिस स्थान से टायर भराये वो जावर क्षेत्र से लगता है तो क्या इस मार्ग पर जो कुछ हो रहा है वो पुलिस के आशीर्वाद से हो रहा है। इन्दौर-भोपाल सड़क पर ट्रक कटिंग गिरोह और नगर में मोटर साईकिल चोर गिरोह के सक्रिय होने से सब तरह के भय और  दहशत का माहौल बना है।