Friday, November 14, 2008

जदसे के चुनावी कार्यालय का उद्धाटन

      सीहोर 13 नवम्बर (नि.सं.)। जनता दल सेक्यूलर के राज्य परिषद सदस्य बल्ली कुरैशी जी ने फीता काटकर कार्यालय का उद्धाटन किया। इस अवसर पर जनता दल सेक्युलर के महामंत्री चन्दर सिंह परमार ने कार्यकर्ताओं को संम्बोधित करते हुऐ कहा कि जनता दल सेक्युलर जिल परिस्थितियों में चुनाव लड़ रहा हैं। हमारा मकसद कांग्रेस और भाजपा की नीतियों के खिलाफ दोनों ही पार्टीयों के प्रत्याशी आपके सामने हैं जनता दल एस के उम्मीद्वार अनीस कुरैशी का व्यक्तितत्व आपके सामने ये फैसला आपको करना है कि कांच चढ़ाने वाले चाहिये या रोड के ऊपर घुमने वाला चाहिए घुमते हुऐ आपके काम तो आ सकता हैं।

      जनता दल एस के उम्मीद्वार अनीस कुरैशी ने कार्यकताओं को संम्बोधित करते हुऐ कहा कि में चुनाव नही लड़ रहा हू बल्कि यह आप सब मिल कर लड़ रहे हैं। यदि आपकी मेहनत ने और जनता के आर्शीर्वाद से मुझे विधानसभा में पहुंचाया तो में यह वादा करता हूं कि सदन के अन्दर अथवा सदन के बाहर विकास, रोजगार मजदूरों की लड़ाई,लड़ता रहूंगा सीहोर नाम सीहोर की जनता का सम्मान हर कीमत के ऊपर कायम करूंगा आपकी मेहनत मेरी सफलता हैं।

      उक्त कार्यक्रम में मुख्य रूप से सचिव मनीष वर्मा, रसीद मंसूरी, अनीस मंसूरी, ब्लाक महामंत्री हुकुम सिंह मेवाड़ा, प्रेम मालवीय, सलीम भाई कुरैशी,हबीब अंसारी, शिवदयाल मेवाड़ा, शफीक अंसारी,गफार अंसारी, वीरेन्द्र रघुवंशी, आलोक शर्मा, हमीद अंजुम सा.गफार अंसारी, गब्बर वर्मा, जमील खॉ, अनिल वर्मा,दीपक गुप्ता आदि।