Friday, October 24, 2008

तीन की अकाल मौत

      सीहोर 23 अक्टूबर (नि.सं.) जिले के थाना दोराहा में खजूरिया बंगला निवासी चिंरोजीलाल की पत्नि मथरीबाई को मारपीट में आई चोटों के कारण हमीदिया अस्पताल भोपाल में भर्ती कराया गया था जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

      इसी प्रकार ग्राम खजूरियाकलां निवासी विजय गौर आ. रामचरण गौर को गत दिनों बिच्छु के काटने से एल.बी.एस. अस्पताल भोपाल में भर्ती कराया गया था जहां पर उसकी मौत हो गई।

      इधर मण्डी थाना क्षेत्र में सीहोर-श्यामपुर मार्ग पर स्थित ताहा फैक्ट्री के समीप जीप क्रमांक एमपी 04-एच-4644 के चालक ने अपने वाहन को लापरवाहीपूर्वक चलाकर बाइक से गांव जा रहे ग्राम उचोर अकोदिया निवासी भोजराज आ. कुंवर परमार 22 वर्ष तथा चन्दर आ. ओकार परमार 26 वर्ष को टक्कर मार दी परिणाम स्वरूप घटना स्थल पर ही इन दोनों की मौत हो गई।

      उधर अन्य दुर्घटना में आष्टा थाना क्षेत्र के राजमार्ग स्थित रेल्वे ढाबा के समीप इन्दौर तरफ से बस क्रमांक एमपी 09 केसी 8415 में भिडंत होने से बस में सवार शमसाबाद नगर निवासी प्रकाश घायल हो गया।

      इसी प्रकार इन्द्रा कालोनी आष्टा निवासी मन्दरूप जो गल्ला मण्डी गेट के समीप ट्राफिक जाम होने से सायकल लेकर खड़ा था को गल्ला मण्डी के अंदर से आ रहे ट्रक क्रमांक एमपी 09 केबी 5905 के चालक ने वाहन को लापरवाहीपूर्वक चलाकर पैर पर चढ़ा दिया।

      एक अन्य दुर्घटना में ग्राम कठोतिया निवासी भीमसिंह भिलाला की पत्नि को आज अस्पताला चौराहे पर रोड क्रास करते समय उपचार हेतु भोपाल भेजा गया हैं।