Saturday, September 27, 2008

चार की अकाल मौत

सीहोर 27 सितम्बर (नि.सं.) जिले के विभिन्न स्थाना क्षेत्रों में विभिन्न कारणों से चार लोगों की अकाल मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरु कर दी हैं।
जानकारी के अनुसार शाहगंज थाना क्षेत्र के ग्राम बनेठा निवासी 40 वर्षीय निर्मल आ. नर्वदा प्रसाद मीना को गत दिनों जहरीला पदार्थ खाने से उपचार हेतु पालीवाल अस्पताल भोपाल में दाखिल कराया गया था जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।
इधर रेटी थाना क्षेत्र के ग्राम नादियाखेड़ा बजाफता में रहने वाले छगनलाल आ. शोभाराम दरोई की आज सुबह अज्ञात कारणों से मौत हो गई।
इसी प्रकार कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम लसूडिया परिहार में रहने वाले 60 वर्षीय सदाराम आ. गणपतसिंह धोबी की लसूडिया गेट के समीप रेल से टकराने से मौत हो गई। कोतवाली पुलिस ने मृतक के पुत्र के पुत्र महेश की सूचना पर मर्ग कायम कर लिया हैं। उधर मण्डी थाना क्षेत्र में आज सुबह करोली माता स्थित फूटा तालाब में ग्वालटोली गंज निवासी 33 वर्षीय विजय आ. कालूराम काछी का शव पुलिस ने बरामद कर लिया हैं। मृतक के छोटे भाई छोटेलाल के अनुसार मृतक दिमाग से कुछ कमजोर था जो कल शाम पांच बजे घर से बिना बताये कही चला गया था जिसकी आज तलाश करने पर फूटा तालाब में मरा हुआ ओंधा पड़ा मिला।