Friday, September 19, 2008

कल तक जिनके पास मुरमुरे खाने के पैसे नहीं थे वह गाड़ियों में घूम रहे-उमाश्री

सीहोर 18 सितम्बर (नि.सं.)। एक साध्वी के द्वारा मेहनत करके बनाई गई सरकार को नोटों की सरकार बना दिया है। भाजपा ने जो एजेण्डा बनाया था आज वह उससे हट गई है। कुल मिलाकर जिनके पास कल तक मुरमुरे खाने के भी पैसे नहीं थे पेट्रोल दूसरों से डलवाते थे, आज वह लक्जरी गाड़ियों में घूम रहे हैं या तो यह रुपया छप्पर फाड़ कर आया है या कहीं और से ?

आज श्यामपुर में अपनी विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए उमाश्री भारती राष्ट्रीय नेत्री ने उक्त बात कही। उन्होने कहा कि यदुवंशियों ने एक ऋषि के तिरस्कार पर मिले श्राप के कारण वह आपस में लड़कर मर गये ठीक इसी तरह भाजपा भी अब एक साध्वी के अपमान के श्राप से आपस में लड़कर समाप्त हो जायेगी। आज जनसभा में करीब 4 हजार के करीब लोग उपस्थित थे।

उमाश्री सीहोर में सर्वप्रथम भाजश नेता लोकेन्द्र मेवाड़ा के निवास पहुँची यहाँ से मण्डी माता मंदिर चौराहे, फिर बिजौरी जोड़, जाखाखेड़ी जोड़, चांदबड़ जोड़ पर स्वागत हुआ। आगे खण्डवा, सिराड़ी, निवारिया जोड़ पर भी स्वागत हुआ। आज भाजश की करीब 1500 लोगों ने सदस्यता ली जिसमें दोराहा, पाटन, जमोनिया, झरखेड़ा, श्यामपुर, निवारिया, बमूलिया, हिंगोनी के लोग शामिल थे।