Friday, September 19, 2008

पेट्रोल पम्प कर्मचारियों के साथ रात अज्ञात व्यक्तियों द्वारा मारपीट

जावर 18 सितम्बर (नि.सं.) जावर जोड़ पर स्थित जय बाबा पेट्रोल पम्प के कर्मचारियों के साथ बीति रात दो अज्ञात व्यक्तियों ने पेट्रोल नहीं देने की बात को लेकर मारपीट की। पुलिस ने पम्प कर्मचारी की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।
थाने से प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार की रात साढ़े नौ बजे दो व्यक्ति लाल बाइक से आये उस समय पम्प पर सेल्स मैनेजर राहुल चौधरी व चौकीदार रामप्रसाद आफिस में बैठे थे दोनों अज्ञात ने पेट्रोल मांगा इस पर पम्प के कर्मचारियों ने कहा कि पेट्रोल कहां से दे इतना कहते ही दोनों व्यक्ति पम्प कर्मचारियों को लात घूसों से पीटने लगे ओर जाते जाते कह गये कि किसी दिन जावर जोड पर पेड से टांग कर मारेंगे और पम्प चलाना भी मुश्किल कर देंगे उधर पम्प मैनेजर डी.एन. चौधरी ने बताया कि तीन दिन से कुछ आसामाजिक तत्व रात के समय आकर हमारे कर्मचारियों के साथ मारपीट कर रहे है जिससे कर्मचारियों में भव्य व्याप्त है ।
पुलिस को अज्ञात मारपीट करने वालों की खोज कर उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही करना चाहिए नहीं तो किसी दिन ये आसामाजिक तत्व बड़ी घटना को अंजाम दे सकते है उधर दीवान जी हरिसिंह ने बताया कि हमने सात व्यक्तियों के खिलाफ धारा 452, 323, 294,34 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।