Wednesday, September 24, 2008

सड़क हादसों में तीन घायल

सीहोर 23 सितम्बर (नि.सं.)। जिले के आष्टा एवं अहमदपुर थाना क्षेत्रों में हुये अलग-अलग तीन सड़क हादसों में तीन लोग घायल हो गये। पुलिस ने सभी मामले कायम कर लिये हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना आष्टा अर्न्तगत आने वाले इंदौर भोपाल रोड पेट्रोल पम्प के पास गत दिवस शाम को दलपतपुरा निवासी माधवसिंह आ.शिवचरण मेवाड़ा 40 साल सायकल से आष्टा से घर जा रहा था कि पीछे से आ रहे ट्रेक्टर चालक ने वाहन को तेजगति से चलाकर एवं लापरवाही से चलाकर माधवसिंह की सायकल में टक्कर मार दी। परिणामस्वरूप माधव को चोट आने से अस्पताल आष्टा में भर्ती कराया गया।
वही गत दिनों साढे अाठ बजे खैनियापुरा जटालसिंह अपने गांव से मोटर सायकल से आष्टा आ रहा था कि लसुड़िया हर्राजखेडी के बीच पीछे से आ रही दुबे बस क्रमांक एमपी-14-जी-7228 के चालक ने वाहन को तेजगति एवं लापरवाही से चलाकर इसकी बाईक में टक्कर मारकर घायल कर दिया जिसे उपचार हेतु इंन्दौर अस्प.भेजा गया।
इधर थाना अहमदपुर थाना अर्न्तगत आने वाले ग्राम हीरापुरा निवासी अमरसिंह बंजारा का 4 वर्षीय पुत्र मांगीलाल रोड पर खेल रहा था कि ग्राम जुगलपुरा निवासी बाईक क्रमांक एमपी-37-बीए-2317 के चालक ने बाईक को तेजगति एवं लापरवाही से चलाकर मांगीलाल को टक्कर मारकर घायल कर दिया।




उपचार के दौरान दो की मौत
सीहोर 23 सितंबर (नि.सं.)। जिले के थाना जावर अर्न्तगत उपचार के दौरान एक बालक बालिका की उपचार के दौरान मोत हो गई। पुलिस ने सूचना पर मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी हैं।
प्राप्त जानकारी अनुसार जावर थाना अर्न्तगत आने वाले ग्राम काकरिया खेडी निवासी कैलाश का 07 वर्षीय पुत्र निर्मल खेलते समय गत दिनों गुड़ की कड़ाई में गिरने से जल जाने के कारण इलाज हेतु हमीदिया अस्प.में दाखिल कराया गया था जहॉ उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। वही सेवदा आष्टा निवासी नंदकिशौर की 16 वर्षीय पुत्री अभिलाषा को गत दिनों एक्सीडेंट में आई चोटों के कारण इलाज हेतु हमीदिया अस्प.भोपाल में दाखिल कराया गया था जहॉ उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू क़र दी।