Thursday, July 24, 2008

आफिसर कालोनी दिन दहाड़े, नेहरु कालोनी में आधी रात में 5 स्थानों पर चोरी

सीहोर 23 जुलाई (नि.सं.)। यूँ तो चोरियों का सिलसिला कहीं भी थमने का नाम नहीं ले रहा। हर दिन और रात चोरियाँ जारी है और चोर गायब हैं। पुलिस असमर्थ है और रिपोर्ट लिखने में भी आनाकानी जारी है। ऐसे में चोरों के हौंसले बुलंद हैं।
आज बुधवार शाम 7-8 बजे के लगभग आफिसर कालोनी में ओ.पी. विजयवर्गीय श्रीमति प्रेमलता विजयवर्गीय स्वास्थ्य विभाग कर्मी आज पूजन के लिये छावनी में गई हुई थीं तब सूने मकान में पीछे से अज्ञात चोरों ने घुसकर यहाँ रखी पानी की मोटर, भगवान का सिंहासन, प्रतिमा सहित इनका एक पर्स बेग ले गये जिसमें बैंक पासबुक, एटीएम कार्ड सहित कुछ रुपये रखे थे। रात 8.30 बजे जब घर लौटी तो पता चला तब पुलिस को खबर दी गई।
इधर गई रात चोरों ने मोदी हार्डवेयर को निशाना बनाकर शटर ऊचका दिया और अंदर घुस गये लेकिन कुछ चोरी नहीं कर पाये तब सामने ही चांडक हार्डवेयर में दो चोर रात 3 बजे घुसे। अंदर गल्ले से करीब 9 हजार रुपये चोरी किये। इन्होने अंदर यादा सामान फैला दिया जिससे शोर हुआ तो कुछ लोग जाग गये यहाँ दुकान के बाहर एकत्र हुए तब चोर अंधेरे का लाभ उठाकर भाग गये लेकिन भागते हुए दो चोर दिखाई दिये। विपुल चाण्डक ने शिकायत दर्ज कराई है।
इसके अलावा गीता भवन के पास भी किसी चोरी की खबर मिली है। कल नेहरु कालोनी क्षेत्र से एक मोटर साईकिल भी गायब होने का समाचार है। यहाँ भी पुलिस ने स्पष्ट नहीं किया है।


हमारा ईपता - fursatma@gmail.com यदि आप कुछ कहना चाहे तो यहां अपना पत्र भेजें ।