Wednesday, June 4, 2008

प्रसाद खिलाकर तंत्र मंत्र से उसे वश में किया पर एक लाख लूटने की योजना असफल हो गई

आष्टा 3 जून (नि.सं.)। दो दिन पूर्व गले में माताजी टांगकर ग्राम अरोलिया में भिक्षा मांगने गये एक बाबा भेषधारी ने अरोलिया के एक व्यक्ति को प्रसाद खिलाकर उसको ऐसा वशीभूत किया की पिछले दो-तीन दिन से अरोलिया के उक्त व्यक्ति को सिर्फ वह बाबा ही नजर आ रहा था।
आज फिर उक्त बाबा उस व्यक्ति को प्रसाद खिलाकर ग्राम से इन्दौर मार्ग पर खड़ी जोड़ के आगे एक अज्ञात स्थान पर ले गया उसके साथ ग्राम डोडी का भी संभवत: एक व्यक्ति व 3-4 लोग सहित कुछ खाकी वर्दी धारी व्यक्तियों ने जंगल में एक स्थान पर बैठाकर तंत्र मंत्र का ढोंग रचाकर एक सादे कागज पर दस्तखत करा लिये तथा बाद में उसे धमकी दी की एक लाख रुपये लेकर आओ नहीं तो तेरा बुरा-बुरा हो जायेगा। घबराया उक्त व्यक्ति आष्टा में अपने परिचित के पास डोडी के उक्त व्यक्ति के साथ पहुँचा और जैसे ही उसने 1 लाख रुपये देने की बात कही परिचित समझ गया की कुछ गड़बड़ है।
उसने एसडीओपी आष्टा को इसकी सूचना दी। मामला बिगड़ते देख सब लोग तितर-बितर हो गये। सूचना मिलते ही एसडीओपी खड़ी जोड़ के आगे उक्त अज्ञात स्थल पर अरोलिया के उक्त व्यक्ति को लेकर भी पहुँचे तथा डोडी से जिस व्यक्ति के साथ आया था वह भी फरार है। पुलिस अभी मामले की तहकीकात में जुटी है।