Wednesday, May 28, 2008

अटल बिहारी की किराना दुकान पर लगी भीड़, मनमोहन सिंह की दुकान के भाव देखते रहे लोग, मंहगाई के विरोध लगाई हाट बाजार में दुकानें

आष्टा 28 मई (नि.प्र.)। भारतीय जनता युवा मोर्चा आष्टा नगर ईकाई के अध्यक्ष विशाल चौरसिया एवं साथियों ने आज आष्टा में साप्ताहिक हाट बाजार भोपालल नाके के पर युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष कालू भट्ट के नेतृत्व में मंहगाई के खिलाफ एक बड़ा ही अनुठा, आकर्षक एवं रोचक विरोध प्रदर्शन किया ।
युवा मोर्चे ने मुख्य मार्ग पर दो किराना भंडार दुकान लगाई एक पर मंहगा किराना दुकान, दुसरी पर सस्ती कि राना दुकान के बोर्ड लगे थे । दुकान में अंदर अटल जी के कार्यकाल में खाद्य सामग्री, दाल, तेल, चाय, लोहा, सीमेंट, घासलेट, पैट्रोल, डीजल, चावल, स्टील, पीतल, गैस सिलेन्डर, आदि के कार्यकाल में क्या भाव थे और आज केन्द्र की कांग्रेस सरकार में मनमोहन सिंह की सरकार में उक्त सामग्रीयों के क्या भाव है । मनमोहन सिंह की सरकार में किस प्रकार उक्त वस्तुओं के भाव आसमान छू रहे है । मंहगाई के कारण गरीब की थाली में किस प्रकार भोजन मंहगा हो गया है । युवा मोर्चा द्वारा लगाई मंहगाई के प्रदर्शन की उक्त दुकानों का शुभारंभ भाजपा जिलाध्यक्ष ललित नागौरी ने किया इस अवसर पर विधायक रघुनाथ सिंह मालवीय, देवी सिंह परमार भाजपा व्यापारी प्रकोष्ठ के सुशील संचेती, युवा मोर्चे के जिला अध्यक्ष जितेन्द्र गौड, सहकारी नेता कृपालसिंह ठाकूर, बाबू लाल मालवीय, संजीव सोनी, आदि ने सम्बोधित कर देश में लगातार बढ़ रही मंहगाई को लेकर केन्द्र की कांग्रेस सरकार को कटघरे में खड़ाकर मांग की की या तो देश में मंहगाई को नियंत्रण करो या फिर गद्दी छोडो इस अवसर पर रिंकू सोनी, सुरेश परमार, आदेश शर्मा, राहुल नायक, सलीम खान, रूपेश राठौर, जुगल मालवीय, आशीष गेहलोत, हरेन्द्र ठाकूर, घनश्याम खत्री, पार्षद जगदीश खत्री, प्रवीण खत्री, गौरव सोनी, रघुवीर कुशवाह, राकेश कुशवाह, कुनाल चौरसिया, सतेन्द्र सोनी, मानसिंह ठाकूर, पंकज राठी, पंकज नाकोडा, निखील नामदेव, मृदुल रावत, आनंद चौरसिया, रोहित खत्री, सहित अनेको कार्यकर्ता उपस्थित थे । सस्ती और मंहगी दुकान देखने हाट में आये सैकड़ो किसानों ने रूक-रूक कर उक्त दुकान को देखा समझा और देखकर कांग्रेस को कोसते हुए घर गये ।